6 वर्ष की मासूम को उठाकर ले गया दरिंदा, फिर किया ये काम

दक्षिण पश्चिम जिले के कापसहेड़ा इलाके में 6 साल के बच्ची के अपहरण  के उपरांत उसकी हत्या (Murder) करने का केस सामने आया है। केस में आरोपित द्वारा बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की आशंका भी व्यक्त भी की जा रही है, हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस (Police) सूत्रों ने कहा है कि बच्ची आरोपी को पहले से पहचानती थी। आरोपित ने बच्ची कीहत्या (Murder) कर उसके शव को नाले में फेंक दिया था।

पुलिस (Police) ने इस सनसनीखे केस मेंहत्या (Murder) , अपहरण और पॉक्सो सहित कई धाराओं में केस दर्ज कर आरोपित को शनिवार (Saturday) देर रात हिरासत में ले लिया गया है। फिलहाल पुलिस (Police) बच्ची की पोस्टमार्टम रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है, इसके बाद ही बच्ची के साथ दुष्कर्म किए जाने के बारे में जानकारी सामने आने वाली है।

पुलिस (Police) का इस बारें में कहना है कि 6 साल नाबालिग बच्ची अपने परिवार के साथ कापसहेड़ा गांव में किराए के मकान में रहती थी। बच्ची के पिता एक निजी कंपनी में कार्य करते है। की शाम तकरीबन 6:30 बजे बच्ची अपने घर के बाहर मौजूद थी। इस बीच उसके सामने वाले घर में किराए पर रहने वाला युवक, बच्ची को अकेले खेलते देखकर उसके पास गया और उससे बात करने लग गए। कुछ देर के उपरांत आरोपी बच्ची का हाथ पकड़कर उसे अपने साथ जंगल की ओर ले गया। जब काफी देर तक बच्ची गायब रही तो परिवार वालों ने बच्ची की तलाश शुरू की।

इसके बाद बच्ची के परिजनों ने पड़ोसी और रिश्तेदारों से पूछताछ करने के उपरांत केस की सूचना पुलिस (Police) को दी। वहीं पुलिस (Police) भी बच्ची की गुमशुदगी का केस दर्ज कर अवसर पर पहुंची और करवाई शुरू की। केस बच्ची से जुड़ा होने के चलते स्थानीय पुलिस (Police) के साथ स्पेशल स्टाफ और अन्य कई टीमों को बच्ची की तलाश में लगाया जा चुका है। इसपर पुलिस (Police) ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जब्त कर उनकी जांच करना शुरू  कर चुके है। इसी बीच आरोपित, गली नंबर पांच में लगे CCTV कैमरे की फुटेज में बच्ची का हाथ पकड़कर ले जाते हुए दिखाई दिया।

पुलिस (Police) ने आरोपित की फोटोज बच्ची के परिजनों को दिखाई, इसके उपरांत आरोपित की पहचान कर पुलिस (Police) ने उसकी तलाश भी शुरू कर दी है। अगले दिन पुलिस (Police) टीम को तड़के ही बच्ची का शव, एक पूर्व क्रिकेटर के फार्म हाऊस के बाहर नाले से बरामद हुआ। पुलिस (Police) ने बच्ची के शव की पहचान कर परिजनों को केस की जानकारी दी है। जिसके उपरांत पुलिस (Police) मौके ने एफएसएल और क्राइम ब्रांच की टीम को बुलाकर जांच की और बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए सफदरजंग अस्पताल पहुंचाया।

25 साल से लिव-इन में रह रहे थे साथ, जरा से झगड़े के बाद डाल दिया एसिड और फिर...

राजस्थान: पाकिस्तान से भारतीय सरहद में गिराए गए हेरोइन के पैकेट, लेने आए तस्करों को BSF ने दबोचा

दूसरे आदमी संग पत्नी को आपत्तिजनक स्थिति में देख भड़का पति, उठाया ये खौफनाक कदम

Related News