पोर्न साइट पर अपलोड हुई थी उर्फी जावेद की तस्वीरें, दर्द बयां कर बोली- 'मेरे अंदर मरने के...'

टीवी जगत की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज के वक़्त की सोशल मीडिया सेंसेशन हैं। इनका अतरंगी अंदाज एवं फैशन सेंस चर्चाओं में बना रहता है। हालांकि, कई बार यह वॉर्डरोब मैलफंक्शन की वजह से ट्रोल्स के निशाने पर भी आती हैं, मगर उर्फी को कोई फर्क नहीं पड़ता। वह वही करना प्रिफर करती हैं जो उनका मन कहता है। बहुत यंग एज में उर्फी जावेद स्लट शेम हो चुकी हैं। 

हाल ही में अपने एक नए इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने यह खुलासा किया। उर्फी जावेद ने कहा कि 15 वर्षीय जब वह थीं तो उनकी एक तस्वीर पोर्न साइट पर किसी ने अपलोड कर दी, तत्पश्चात, उन्हीं के परिवार ने उन्हें स्लट शेम किया। सिटी के लोग भी इसमें सम्मिलित हुए। लखनऊ में यह इंसिडेंट हुआ था। इंटरव्यू के चलते उर्फी जावेद ने कहा, "मैं लखनऊ में थी और 15 वर्ष की थी। मैंने ऑफ शोल्डर टॉप पहना था। उस जमाने में लखनऊ में उस प्रकार के ऑउटफिट नहीं पहने जाते थे तथा न ही मिलते थे। ऐसे में मैंने अपने एक टॉप को काटकर उसे बनाया था। मैंने फेसबुक पर अपनी वह टॉप पहनकर तस्वीर अपलोड की थी तथा किसी ने वही फोटो पोर्न साइट पर अपलोड कर दी।"

उर्फी जावेद ने आगे बोला कि वह एक साधारण ट्यूब टॉप था। उसमें कुछ भी बुरा या गंदा नहीं था। लोगों ने मुझे स्लट शेम किया। पूरी सिटी, पूरा टाउन, मेरा परिवार तक उसमें सम्मिलित था। उन्होंने कहा कि तुमने यह क्या पहना है, तुम्हारी गलती है। एक तो लड़की हो कि तुमने यह पहना तथा उसके ऊपर तुम्हारे भीतर इतनी हिम्मत आ गई कि इसको पहनकर तुमने फेसबुक पर तस्वीरें अपलोड कर दी। उर्फी जावेद से पूछा कि उस वक़्त उन्होंने इस हालत को किस प्रकार हैंडल किया। इसपर उर्फी जावेद ने कहा, "मुझे नहीं पता था कि मुझे इस स्थिति से कैसे लड़ना है। इसका सामना कैसे करना है। आप नहीं जान पाते हो कि आप कितने मजबूत हो, जब तक आप एक स्थिति में नहीं आ जाते। या तो लड़ लो या फिर मर जाओ। मेरे भीतर मरने के गट्स नहीं थे, इसलिए मैंने लड़ना चुना।"

रुबीना दिलैक से शिवांगी जोशी तक, 'खतरों के खिलाड़ी 12' में नजर आएँगे ये मशहूर स्टार्स

फैंस के साथ स्टार्स भी हुए हिना खान के इस लुक के दीवाने, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें

ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी के बाद बुरा हुआ इस मशहूर अदाकारा का हाल, बोलीं- 'कितनी भी दवा लूं...'

Related News