जिसके लिए अपनाया था इस्लाम उसी की हथौड़े से मारकर कर दी हत्या, चौंकाने वाला है मामला

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई से सटे मुंब्रा क्षेत्र के आंबेडकर नगर से एक क़त्ल की घटना सामने आई है। कहा जा रहा है कि घरेलू विवाद में पति ने पत्नी के सिर पर हथौड़ा माकर क़त्ल कर दिया। घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए मामले की तहकीकात आरम्भ की। पुलिस ने बताया कि हत्या का कारण घरेलू विवाद है, पुलिस ने मृतका के पति विजय ऊर्फ समीर कमलनाथ को गिरफ्तार कर लिया है। 

तहकीकात के चलते पुलिस को पता चला कि अपराधी पहले हिंदू था तथा उसने जरीन नाम की मुस्लिम लड़की से निकाह कर इस्माल कबूल कर लिया था। दोनों की 14 वर्ष पहले शादी हुई थी तथा उनका बेटा भी है जो साथ में रही रह रहा था। तहकीकात के चलते पुलिस को पता चला कि पति पत्नी के बीच विवाद काफी बढ़ गया था। जिसके कारण वो पत्नी से अलग भिवंडी इलाके में रह रहा था। मृतका के घरवालों ने पुलिस को बताया कि 27 सितंबर की दोपहर विजय ऊर्फ समीर कमलनाथ मिश्रा हाथ में हथौड़ा लेकर अपनी पत्नी को जान से मारने के इरादे से उसकी मां के घर पहुंचा। घर में घुसते ही उसने पत्नी पर जमकर हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया तथा मौके पर जरीन की मौत हो गई। इस के चलते मृतका की मां ने उसे बचाने का प्रयास किया जिसमें वो भी घायल हो गई। 

पुलिस ने बताया कि अपराधी ने पहले अपनी पत्नी जरीन के सिर पर हथौड़े से हमला किया। जिससे उसके सिर पर गंभीर चोट लगी तथा उसकी मौत हो गई। उसे नजदीक के चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। इतना ही नहीं अपराधी विजय उर्फ समीर कुछ सेल की बैटरी को जॉइंट कर उसमें टेप लगाई तथा वायर लगाकर नकली बम बनाकर बीच बचाव करने आए लोगों को डराया भी। हालांकि पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी चिकित्सालय भेजा दिया।  

उज्जैन की रेप पीड़ित बच्ची को गोद लेंगे महाकाल थाने के इंस्पेक्टर, बोले- 'उसकी चीखों ने मुझे झकझोर कर रख दिया'

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सरेआम अभिनेत्री अर्चना गौतम को पीटा ! प्रियंका गाँधी को बधाई देने गईं थीं पार्टी हेडक्वार्टर, देखें मारपीट का Video

कोल्ड कॉफी से भरा था कंटेनर, चेक किया तो उड़ गए पुलिस के होश

Related News