रिसेप्शन के दिन हुई दूल्हे की दर्दनाक मौत, खबर सुनते ही पत्नी का हो गया ये हाल

सारण: मंगलवार रात बिहार (Bihar) के सारण जिले में मोटरसाइकिल हादसा हुआ था। दो मोटरसाइकिल आमने-सामने से टकरा गई थीं। दुर्घटना में जान गंवाने वाले युवक की पिछली 27 नवंबर को ही शादी हुई थी। वह रिसेप्शन के सामान की खरीदारी के लिए मोटरसाइकिल से गया हुआ था।

वहीं, दूसरी मोटरसाइकिल पर सवार युवक की भी मौत हो गई है। महिला के अतिरिक्त एक और युवक घायल हुआ। दोनों का पटना पीएमसीएच में उपचार चल रहा है। दुर्घटना के पश्चात् मृतकों के घर में कोहराम मच गया है। दरअसल, जिले के तरैया प्रखंड के पोखरेरा बगही गांव में मंगलवार की रात तेज रफ्तार दो मोटरसाइकिल आपस में टकरा गई थीं। दुर्घटना में चार लोग बुरी तरह घायल हुए थे। टक्कर इतनी खतरनाक थी कि दोनों मोटरसाइकिल बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थीं। घटना के पश्चात् मौके पर उपस्थित लोग घायलों को तरैया पीएचसी लेकर पहुंचे थे।

वहां, डॉक्टर ने नवविवाहित रोशन नाम के घायल शख्स को मृत घोषित कर दिया था। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देने के बाद तीन गंभीर घायलों को बेहतर उपचार के लिए पटना पीएमसीएम रेफर किया था। लेकिन, घायलों में सम्मिलित अमित कुमार नाम के शख्स ने बुधवार को दम तोड़ दिया। मोटरसाइकिल की दुर्घटना में जान गंवाने वाले बगही गांव निवासी 28 वर्षीय रोशन की शादी पिछली 27 नवंबर को हुई थी। छत्तीसगढ़ के रायपुर की रहने वाली पिंकी से उसकी मुलाकात इंजीनियरिंग कॉलेज में हुई थी। दोनों के बीच प्यार हो गया था। 27 नवंबर को दोनों परिवार की रजामंदी से रौशन एवं पिंकी शादी के बंधन में बंध गए थे। शादी होने के बाद रोशन का परिवार 29 नवंबर की सुबह पैतृक गांव तरैया आ गया था। यहां देवता पूजन एवं रिसेप्शन 30 नवंबर (बुधवार) को होना था। रोशन के साथ ही परिवार के सभी लोग कार्यक्रम की तैयारी में जुटे हुए थे। मंगलवार की शाम रौशन अपनी मां को मोटरसाइकिल पर बिठा पूजा का सामान लेने निकला था। वही रोशन की मौत की खबर सुनते ही पूरे गांव में मातम फैल गया। जैसे ही यह बात पत्नी पिंकी को मिली वह बेहोश हो गई।

यहाँ एक साथ हुए 32 अधिकारियों के ट्रांसफर

इन बैंकों ने दिया ग्राहकों को बड़ा झटका, जरूर पढ़ लें ये खबर

आखिर क्यों 2 दिसंबर के दिन मनाया जाता है 'राष्ट्रीय प्रदूषण नियंत्रण दिवस'?

Related News