अक्षय की नई मूवी Selfie का मुहूर्त आया सामने, इस एक्टर के साथ आएँगे नज़र

अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ अभी लाइन में ही है, और उनकी अगली मूवी के आने की तैयारी भी शुरू हो गई है. अक्षय कुमार अब अभिनेत्री इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) संग मूवी ‘सेल्फी’ (Selfie) में दिखाई देने वाले है. ऐसे में मूवी का मुहूर्त शॉट शूट भी किया जा चुका है. इसके चलते सेट से कुछ फोटोज भी देखने के लिए मिली है, जिसमें गणपति बप्पा की मूर्ति भी दिखाई दे रही है. इस फोटो को अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से साझा किया है. साथ ही टेक्स्ट में लिखा है- ‘आज पहला दिन है सेल्फी का, हमें आप सब की दुवाएं और आशीर्वाद चाहिए.’ अक्षय के अलावा धरमा प्रोडक्शन की तरफ से भी 2 तस्वीर सामने आई हैं जो कि सेट की ही हैं.

अक्षय कुमार ने शेयर की ये तस्वीर: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अक्षय कुमार एक साल में कम से कम दो मूवीज तो कर ही लेते हैं. कोविड महामारी के वक़्त में भी अक्षय कुमार ने मूवीज करनी नहीं छोड़ीं. उनकी निरंतर मूवीज ही रहती हैं. इस साल भी उनके पास बैक टू बैक 5 मूवी लाइनअप हैं. कुछ समय पहले ही अक्षय कुमार और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने एक फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की थी जिसमें वो ‘सेल्फी‘ लेते हुए दिखाई दे रहे है. इस मूवी का टीजर वीडियो फिल्ममेकर करण जौहर ने रिलीज कर दिया गया है. 

 

धरमा प्रोडक्शन ने भी फैंस संग साझा की ये जानकारी: मूवी ‘सेल्फी’ की अनाउंसमेंट के उपरांत खबर सामने आई थी कि अक्षय औऱ इमरान हाशमी के साथ मूवी में अभिनेत्री नुसरत भरुचा भी होंगी. हालांकि अभी इसकी कोई ऑफीशियल अनउंसमेंट अब तक नहीं किया गया है.  मीडिया  में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म में नुसरत लीडिंग एक्ट्रेस हैं और वो जल्द जी बाकी की इस टीम के साथ जुड़ने वाली है.

 

एक बार फिर इंटरनेट पर उड़ी बिग बी की मौत की खबर! एक्टर ने दिया ये रिएक्शन

ब्लैक ट्रांसपेरेंट साड़ी में करिश्मा ने इंटरनेट पर लगाई आग

अनुष्का शर्मा ने की झूलन गोस्वामी की तारीफ

Related News