अनुष्का शर्मा ने की झूलन गोस्वामी की तारीफ
अनुष्का शर्मा ने की झूलन गोस्वामी की तारीफ
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी नयी फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हैं। जी हाँ और इसी बीच उन्होंने भारतीय महिला क्रिकेट टीम की तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी को ICC Women's World Cup में सबसे ज्यादा विकट चटकाने के स्कोर की बराबरी करने पर शुभकामनाएं दीं। आप सभी को बता दें कि अनुष्का शर्मा की अगली फिल्म Chakda Xpress क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की जिंदगी पर आधारित है। वहीं अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने झूलन की एक वीडियो क्लिप शेयर की है। आपको बता दें कि इस वीडियो में झूलन न्यूजीलैंड की तूफानी बल्लेबाज मार्टिन का विकेट चटकाती नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

वहीं अनुष्का शर्मा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'शुभकामनाएं झूलन गोस्वामी आईसीसी विश्व कप के इतिहास में सबसे ज्यादा विकेट लेने के रिकॉर्ड की बराबरी करने पर।' आप सभी को तो पता ही होगा कि ऑस्ट्रेलिया की Lyn Fullstone ने ICC Women's World Cup में 39 विकेट लिए हैं जिसकी अनुष्का शर्मा ने बराबरी कर ली है। जी हाँ और आपको यह भी पता ही होगा कि भारत की तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी ने महिला विश्व कप में सर्वाधिक 39 विकेट के ऑस्ट्रेलियन स्पिनर लिन फुलस्टोन के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है।

जी हाँ और अपने करियर का पांचवां वर्ल्ड कप खेल रही झूलन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ विकेटकीपर कैटी मार्टिन को आउट करके यह उपलब्धि हासिल की है। आपको यह भी बता दें कि 20 साल पहले जनवरी 2002 में इंटरनेशनल क्रिकेट में कदम रखने वाली 'छकड़ा एक्सप्रेस' झूलन महिला वन डे क्रिकेट में भी सर्वाधिक (197 मैचों में 248 विकेट) विकेट ले चुकी हैं ।

एक बार फिर अपनी अदाओं से फैंस का दिल जीतने में कामयाब हुई ईशा गुप्ता

रिलीज से चंद घंटे पहले कोर्ट ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर लगाई रोक, जानिए आखिर क्यों?

'ना शादी, ना बच्चे, न ही सत्ता के भोगी है। जिसे देख गुंडे कांपे, वो उत्तर प्रदेश के योगी है': कंगना रनौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -