सास ने कर दी TV बंद तो भड़क गई बहू, उठा लिया ये खौफनाक कदम

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे जिले से एक चौंका देने वाली घटना सामने आ रही है। यहां एक बहू ने अपने दांतों से अपनी सास की 3 उंगलियां काट दीं। दोनों के बीच टेलीविज़न को लेकर विवाद हुआ था। ठाणे जिले के अंबरनाथ शहर के वडवली खंड इलाके की एक हाई प्रोफाइल सोसायटी में रहने वाले कुलकर्णी परिवार के घर यह वारदात घटी है। 5 अगस्त प्रातः लगभग साढ़े दस बजे सास वृषाली कुलकर्णी ( 60) भजन पढ़ रही थी।

वही उस समय उनकी बहू विजया कुलकर्णी (32) टेलीविज़न देख रही थी। सास को टेलीविज़न की आवाज से भजन पढ़ने में परेशान हो रही थी तो उसके अपनी बहू विजया से टेलीविज़न की आवाज कम करने के लिए बोला। सास के बार-बार टोकने से विजय का गुस्सा आ गया तो उसने टेलीविज़न की आवाज औऱ तेज कर दी। बहू विजया की इस हरकत पर सास वृषाली ने टेलीविज़न बंद कर दी। सास के टीवी बंद करने पर बहू को और तेज गुस्सा आ गया एवं दोनों के बीच खूब झगड़ा होने लगा।

वही दोनों के बीच जुबानी जंग हुई एवं सास से बहू बोलने लगी कि यह मेरा घर है, मैं इस घर में कुछ भी करूंगी। सास भी बोलने लगी कि यह मेरे पति का घर है, ऐसा बोलते हुए सास हाथों को हवा में लहरा रही थी। वहीं नाराज बहू ने सास को गाली दी तथा सास-बहू के बीच से मारामारी आरम्भ हो गई। इस के चलते बहू विजया ने आव देखा न ताव तथा अपनी सास के दाहिने हाथ की तीन उंगलियों को दांतों से बुरी तरह से काट लिया। बहू के इस बर्ताव से सास के हाथ से खून बहने लगा। सास-बहू की लड़ाई होते देख बेटा सौरभ झगड़ा सुलझाने आया तो विजया पति सौरभ को गालियां देने लगी तथा उसे चांटा जड़ दिया। साथ ही विजया ने अपने पति को देखने की धमकी भी दी। इस घटना के पश्चात् सास ने अंबरनाथ पूर्व के शिवाजीनगर थाने में जाकर बहु विजया के विरुद्ध धारा 324, 323, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस मामले में तहकीकात कर रही है।

गोरखपुर: फुटपाथ पर सो रहे लोगों को तेज रफ़्तार कार ने रौंदा, 1 की मौत, 2 घायल

ममता बनर्जी के एक और मंत्री पर लटकी गिरफ़्तारी की तलवार, कोयला घोटाले में CBI की रेड

आज से कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा, इस 'कंटेनर' में रहकर 3570 KM की दूरी तय करेंगे राहुल गांधी

Related News