एक एपिसोड को 3 घंटे में पूरा करना सबसे खूबसूरत अनुभव- करण टेकर

टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेता करण टेकर इन दिनों अपने नए शो 'द रीमिक्स' को लेकर चर्चा में हैं. जिसके चलते उनका कहना है कि, इस शो के लिए वाकई किसी तरह से कोई स्क्रिप्ट नहीं लिखी गयी है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, करण न इस शो की शूटिंग भी पूरी कर ली है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में करण ने अपने बयान में कहा कि, "अभी तक रीमिक्स जैसा फॉरमेट टीवी पर एक्सप्लोर नहीं किया गया था और शो डिजिटल पर है डिजिटल अभी फ्यूचर है और मुझे फ्यूचरिस्टिक चीजें करना पसंद है." उन्होंने बताया कि, जब टीवी के लिए शूटिंग होती है तो हम लोग 15-15 घंटे की शूटिंग करते हैं कई बार, लेकिन यहां एक एपिसोड हमने 3 घंटे में शूट कर लिया, यही इस शो की खूबसूरती है. टीवी शो 'द रिमिक्स' में जज की भूमिका में गायक सुनिधि चौहान, संगीत निर्देशक अमित त्रिवेदी और डीजे न्यूक्लिया नजर आएंगे. बता दे कि, शो 9 मार्च, 2018 से शुरू होने वाला है.

वही करण टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेता है उन्होंने टीवी दुनिया के कई शोज में काम किया है. वह टीवी शो 'एक हजारो में मेरी बहना है' जैसे कई सीरियल्स में नजर आ चुके है. इस सीरियल में उनके साथ मशहूर अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूजा नजर आई थी. ख़ास बात यह है कि, करण और क्रिस्टल की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

ये भी पढ़े

चार्ली चौहान ने फिर शेयर की अपनी हॉट तस्वीर

मस्ती और होली के रंग में रंगी नजर आई दिव्यांका त्रिपाठी

टीवी की वो एक्ट्रेस जिनकी पहली शादी नहीं हो पाई सक्सेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News