बदमाशों ने की गार्ड की पत्थर मारकर हत्या, मामले की जाँच जारी

इंदौर/ब्यूरो। लिंबोदी स्थित शराब दुकान के बाहर हंगामा कर रहे थे शराबी, समझाने पर 12 अगस्त को किया था हमला। इंदौर के लिंबोदी स्थित शराब दुकान के गार्ड अशोक गोखले की शराबी युवकों ने पत्थर मारकर हत्या कर दी। विशेष सशस्त्र बल (एसएएफ) की नौकरी छोड़ कर अशोक गार्ड की नौकरी करने लगा था। 

शराबी युवक 12 अगस्त को दुकान के बाहर हंगामा कर रहे थे। इसका विरोध करने पर उन्होंने अशोक पर पत्थर से हमला कर दिया। उपचार के दौरान सोमवार को उसकी मौत हो गई। भंवरकुआं पुलिस के मुताबिक घटना 12 अगस्त की रात की है। पीपल्याराव निवासी 65 वर्षीय अशोक पुत्र बालकृष्ण गोखले गार्ड की नौकरी करता था। पहले वह एसएएफ (नगालैंड) में पदस्थ था। शुक्रवार रात कार सवार कुछ युवक शराब के नशे में आपस में विवाद कर रहे थे। 

दुकान के सामने ही शराब भी पी रहे थे। रात्रि ड्यूटी पर मौजूद अशोक ने उन्हें समझा बुझाकर भगा दिया। थोड़ी देर बाद आरोपित लौट आए और अशोक को पकड़ लिया।उसके साथ मारपीट करने लगे। उस पर पत्थर से हमला कर दिया। मैनेजर एस. कुमार जायसवाल व अन्य ने अशोक को खंडवा रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती किया लेकिन सोमवार रात उसकी मौत हो गई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो युवकों को हिरासत में लिया है। आरोपितों के साथी और कार की तलाश है।

महिला मास्टर माइंड पुलिस की गिरफ्त में, इस मशहूर कंपनी में किया था घोटाला

इंदौर में प्रभारी मंत्री करेंगे ध्वजारोहण और 21 जिलों में कलेक्टरों को मिली जिम्मेदारी

देश की "अनेकता में एकता'' के ध्येय का प्रत्यक्ष उदाहरण बने-मुख्यमंत्री शिवराज

Related News