इंदौर में प्रभारी मंत्री करेंगे ध्वजारोहण और  21 जिलों में कलेक्टरों को मिली जिम्मेदारी
इंदौर में प्रभारी मंत्री करेंगे ध्वजारोहण और 21 जिलों में कलेक्टरों को मिली जिम्मेदारी
Share:

इंदौर/ब्यूरो।  आज़ादी का अमृत महोत्सव बड़ी ही धूम धाम से मनाया जा रहा है जसकी तय्यरिया भी तेज हो गई है।  आपको बता दे की पूरा शहर इस बार तिरंगा अभियान में भी जुटा है। इंदौर के हर घर में तिरंगा लगाया जा रहा है। कल मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान भी तिंरगा यात्रा में शामिल होने इन्दौर आए। वहीं 15 अगस्त के मुख्य समारोह की तैयारी भी प्रशासन द्वारा की जा रही है। आज फूल ड्रेस रिहर्सल की गई।

शहर के प्रभारी मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा 15 अगस्त को इंदौर के आयोजन में शामिल होंगे, स्टेडियम में सुबह फुल ड्रैस में अंतिम पूर्वाभ्यास भी किया जा चूका है, अंतिम पूर्वाभ्यास में कलेक्टर व एसीपी भी शामिल हुए थे। 15 अगस्त के मुख्य समारोह की तैयारी चल रही है। आज फायनल रिहर्सल की गई। हालांकि लगातार बारिश के चलते समारोह में भी खलल हो सकता है। उसके भी प्रबंध किए गए हैं। शासन ने कल सभी 51 जिलों में ध्वजारोहण की सूची भी जारी कर दी है। इंदौर सहित 30 जिलों में मंत्री तो 21 जिलों में कलेक्टरों द्वारा ध्वजारोहण किया जाएगा।

पूरा शहर इस बार तिरंगा अभियान में भी जुटा है। इंदौर के हर घर में तिरंगा लगाया जा रहा है। कल मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान भी तिंरगा यात्रा में शामिल होने इन्दौर आए। वहीं 15 अगस्त के मुख्य समारोह की तैयारी भी प्रशासन द्वारा की जा रही है। आज फूल ड्रेस रिहर्सल की गई। इसमें कलेक्टर मनीषसिंह, एसीपी मनीष कपूरिया भी शामिल हुए। वहीं शासन ने सभी जिलों में होने वाले ध्वजारोहण के संबंध में भी आदेश जारी किए।

15 अगस्त को है बहुला चतुर्थी व्रत, यहाँ जानिए पूजा मुहूर्त और महत्व

एक ही शख्स से थे देवरानी-जेठानी के अवैध रिश्ते, बदनामी के डर से उठा लिया ये खौफनाक कदम

कारम डैम के संबंध में लगातार संपर्क बनाए हुए हैं मुख्यमंत्री शिवराज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -