दोस्तों के साथ मिलकर नाबालिग ने दिया दुष्कर्म को अंजाम, और फिर...

रांची: झारखंड में महिला अपराध अपने चरम स्तर पहुंच चुका है। लापुंग में ऐसी घटना सुनने के लिए मिली है जिसको सुनकर हर कोई व्यक्ति सिहर उठने वाले है। पुलिस ने अपनी जांच में बड़ा खुलासा किया हैं रिपोर्ट के अनुसार  पहले लड़के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया, उसके उपरांत गैंगरेप करने वाले लड़को ने लड़की की पहचान छुपाने के लिए लड़की गला दबाकर क़त्ल कर दिया गया।

घटना को अंजाम देने वाले सभी नाबालिग: घटना को अंजाम देने वाले नाबालिग  सहित 5 अपराधियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इसमें रोशन होरो, सुखराम होरो, राहुल होरो उर्फ सनिका, पवन होरो व एक नाबालिग का नाम भी शामिल है। सभी लापुंग थाना इलाके के निवासी हैं।

झाड़ियों में पड़ा मिला था लड़की का शव: बता दें कि  ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने इस बारें में कहा है कि घटना के उपरांत कार्रवाई के लिए गठित टीम ने नाबालिग अपराधी को पकड़कर पूछताछ की तो उसने जुर्म स्वीकार करते हुए घटना में शामिल अन्य आरोपियों का खुलासा कर चुके है। जिसके उपरांत पुलिस ने सभी आरोपियों को दबोच लिया। लापुंग थाना क्षेत्र के जमाकेल गांव के पास झाड़ियों में 23 जुलाई को 15 वर्ष की लड़की का शव मिला था।

दोस्ती तोड़ी, फोन पर बात बंद की तो किया गैंगरेप: पुलिस ने कहा है कि आरोपियों ने पूछताछ गैंगरेप करने की घटना को स्वीकार किया हैं। उन्होनें कहा की लड़की ने अपने पुराने मित्र से दोस्ती तोड़कर नए लड़के के साथ मित्रता को और भी ज्यादा बढ़ा दिया। इसके उपरांत गांव से आरोपी गुस्सा करने लगा, तीन माह पहले नाबालिग लड़की ने अपने प्रेमी से दोस्ती तोड़ ली थी और फोन करना भी बंद कर चुका था। इस पर आरोपी ने उससे बदला लेने की ठानी। उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर बीते 23 जुलाई को उसका क़त्ल कर दिया। बता दे कि झारखंड में नाबालिग अपराध बढ़ता ही जा रहा हैं। क्योंकि पिछली बार झारखंड व राजस्थान नाबालिग अपराध में उच्च श्रेणी में दर्ज था।

पति और ससुर ने घर से निकाला तो SSP दफ्तर के बाहर महिला ने किया होश उड़ा देने वाला कारनामा

मांझे से मौत के बाद दिल्ली पुलिस ने उठाया बड़ा कदम

आखिर किस बात का डिप्रेशन में था पुलिस अधिकारी...को उतार लिया खुद को मौत के घाट

Related News