आखिर किस बात का डिप्रेशन में था पुलिस अधिकारी...को उतार लिया खुद को मौत के घाट
आखिर किस बात का डिप्रेशन में था पुलिस अधिकारी...को उतार लिया खुद को मौत के घाट
Share:

बांदा: यूपी के बांदा में एक पुलिस कांस्टेबल ने घर के अंदर गले में फंदा लगाकर खुद को मौत के घाट उतार लिया। घटना की जानकारी मिलते ही SP सहित पुलिस के तमाम आलाधिकारी घटनास्थल पर आ गए। मृतक का शव छत में लटका हुआ था। उसे पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है। फिलहाल रिपोर्ट आने का इंतजार है। कहा जा रहा है कि कॉन्स्टेबल काफी दिनों से डिप्रेशन में रह रहा था।

पुलिस ने कहा है कि कॉन्स्टेबल राघवेंद्र कमासिन थाने में पोस्टेड रहा है। उसने थाने के बगल में ही किराए के मकान में रह रहा था। दो दिन पहले ही उसने दूसरा मकान बदल दिया था। मूल रूप से राघवेंद्र झांसी का निवासी है। कुछ दिन पहले ही वह घर से लौटा था। बांदा के SP अभिनंदन ने कहा है कि शुरुआती जांच में मामला पारिवारिक कलह का भी सामने आ गया है। कॉन्स्टेबल ने पारिवारिक कलह के चलते ही पंखे से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया है। लेकिन फिर भी पुलिस हर एंगल से घटना की कार्रवाई कर रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा चुके है। रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई की जाने वाली है।

फिलहाल मृतक के घर वालों को इस बारे में भी जानकारी दे चुके है। उनसे भी बात की जा रही है। SP ने कहा है कि मृतक का मोबाइल Aeroplane Mode पर मिला था। उसकी CDR रिपोर्ट निकाली जा रही है। हो सकता है जिससे भी कुछ सुराग हाथ लग सके।

सरेआम हुआ AAP के पार्षद का क़त्ल, बदमाशों ने जिम में दी दर्दनाक मौत

बाल खींचे और फिर महिला के कपड़े फाड़ प्राइवेट पार्ट में डाल दी लाल मिर्च, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

आदिवासी महिला प्रत्याशी के साथ कलेक्टर ने की मार-पीट, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -