युवती के साथ पार हुई हैवानियत की हदें, कहानी सुन काँप जाएंगे आप

देहरादून: उत्तराखंड से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक अपराधी युवक ने युवती के साथ हैवानियत की सारीं हदें पार कर दी। शादी का झांसा देकर लड़की के साथ कई बार बलात्कार करने का आरोप है। लड़की का पॉर्न वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर सेक्स रैकेट में भी धकलने की भी कोशिश की गई। यही नहीं, गर्भवती होने पर उसका जबरन गर्भपात भी करवाया गया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर युवक के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, आईएसबीटी देहरादून निवासी युवती ने तहरीर में बताया कि उसकी जान पहचान 2010 में सहारनपुर निवासी एक लड़की से हुई थी। तत्पश्चात, दोनों देहरादून में साथ रहने लगीं। 2014 में साथी लड़की के माध्यम से उसकी मुलाकात नावेद आमिर निवासी छुटमलपुर, उत्तर प्रदेश के साथ हुई।

वही नजदीकियां बढ़ने पर नावेद ने उसे शादी का प्रस्ताव दिया। तत्पश्चात, नावेद ने उससे कई बार शारीरिक संबंध बनाए। आरोप है इस के चलते वो कई बार गर्भवती हुई तो सहारनपुर के एक डाक्टर से गैर कानूनी रूप से गर्भपात कराया गया। आरोप है कि नावेद ने लड़की के पॉर्न वीडियो भी बनाए, जिन्हें इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देकर उससे देह व्यापार भी कराया गया। कई बार उसके साथ मारपीट भी कई गई। आरोप है कि 20 जनवरी 2023 को लड़की फिर गर्भवती हुई। तत्पश्चात, उसने नावेद से शादी के लिए कहा तो उसने जबरन गर्भपात करवा दिया। किसी से बताने पर साथ ही जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अपराधी युवक के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

हिंदू राष्ट्र की मांग लेकर बागेश्वर धाम सरकार के पास पहुंचे लोग और फिर जो हुआ...

'आवारा कुत्तों को असम भेजो, वो खा जाते हैं', इस नेता के बयान ने मचाया बवाल

सिसोदिया की गिरफ़्तारी से विपक्ष में हड़कंप ! अखिलेश-तेजस्वी समेत 8 नेताओं का PM को पत्र

Related News