सामने आई 'परोहनेया नु दफा करो' की रिलीज डेट

कुलविंदर बिल्ला और रुबीना बाजवा के द्वारा अभिनीत फिल्म ''परोहनेया नु दफा करो'' की शूटिंग इस साल की शुरुआत में इंग्लैंड में आरम्भ हुई थी और जैसे ही शूटिंग शुरू हुई, वैसे ही फिल्म के बारे में कहा गया कि फिल्म साल 2020 में रिलीज होने वाली है. वहीं उसके बाद से सभी एक सटीक रिलीज डेट पर निर्माताओं से अपडेट का इंतजार कर रहे थे जो अब आ चुकी है. जी हाँ, इसी सस्पेंस को खत्म करते हुए, फिल्म के निर्माताओं ने आखिरकार फिल्म की रिलीज डेट के बारे में बता दिया है.

 

मिली जानकारी के मुताबिक़ कुलविंदर बिल्ला और रुबीना बाजवा अभिनीत फिल्म ''परोहनेया नु दफा करो'' 15 मई, 2020 को बड़े पर्दे पर आने वाली है. इस फिल्म की रिलीज की तारीख के साथ निर्माताओं ने लिखा है Save the date for the big surprise to arrive! #15thMay2020.@kulwinderbilla @rubina.bajwa #CollectiveMediaVentures #SpeedRecords #ASimerjitSinghProduction #AmritRajChadha #OmjeeStarStudios

आपको बता दें कि इस फिल्म में कुलविंदर और रुबीना के अलावा कई और स्टार्स भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को अमृत राज चड्ढा द्वारा निर्देशित, फिल्म को अनिकेत कावडे, मोहन मग्गो, अमरिंदर सिंह और हरजीत सिंह द्वारा निर्देशित किया गया है. वहीं इसमें करमजीत अनमोल और हरबी सांघा भी प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई देने वाले हैं.

सिद्धार्थ-आसिम के लिए ट्विटर पर भिड़े काम्या और उमर रियाज, कहा- 'थप्पड़ मार देती...'

एकता कपूर ने कुशल पंजाबी के आखिरी पोस्ट पर किया कमेंट, लिखा- 'किसी को डिप्रेशन..'

करणवीर बोहरा की पत्नी ने कुशल पंजाबी के निधन से दुखी होकर किया एक पोस्ट

Related News