जोनस परिवार इस तरह से बनाया निक जोनस का बर्थडे

बीते दिन ही निक जोनस ने अपना 28वां जन्मदिन मनाया है। निक के भाई जो ने भी इस उनके जन्मदिन के मौके पर उन्हें शुभकामनाएं दीं। 31 वर्ष के उनके भाई ने उनके बचपन की फोटोज से ही कुछ सबसे बेशकीमती तस्वीरें पोस्ट की जिसमे उन्हें पहचानना जरा मुशिक है। लेकिन इस तस्वीर में वह दोनों ही बड़े खूबसूरत नज़र आ रहे है।

उनके बचपन के दिनों से कुछ थ्रोबैक तस्वीरें निश्चित रूप से इस सप्ताह अपने जन्मदिन पर निक को मिले सबसे अच्छे गिफ्ट में से एक है। जन्मदिन की शुभकामनाए देते हुए जो ने लिखा, "एक किंवदंती और चारों ओर निक जोनस को जन्मदिन की शुभकामनाएं। निक जोनास भाई तुमसे बहुत प्यार करता हूं। सबसे बड़े जोनास के भाई, केविन ने भी अपने छोटे भाई और साथी जोनास ब्रदर्स के सदस्य को समर्पित एक चलती स्तवन के साथ अपनी हार्दिक शुभकामनाएं दीं। 32 साल की गायिका ने लिखा है। "हैप्पी बर्थडे @nickjonas मैं आपकी दोस्ती के लिए बहुत लकी हूं। 

निक के पिता पॉल केविन जोनास सीनियर ने भी अपने बेटे के जन्मदिन पर बहुत ही प्यारी तस्वीरें शेयर की है और लिखा है- "हैप्पी बर्थडे, निक जोनास। तुम्हारी माँ और मैं तुमसे बहुत प्यार करते है. उन्होंने लिखा, यह अब तक का सबसे अच्छा वर्ष हो सकता है। हालांकि, बेस्ट और सबसे मार्मिक इच्छा निक की सुंदर पत्नी प्रियंका चोपड़ा जोनास से आई। वह एक सुंदर संकलन है कि सबसे दिल वार्मिंग क्षणों में से कुछ विशेष रुप से प्रदर्शित करने के लिए अपने पति की इच्छा शेयर की है।

 

 

 

हल्क श्रृंखला के लिए इस अभिनेत्री ने बनाई जगह

मशहूर एक्ट्रेस ओह-इन-हाइ का हुआ देहांत, इस कारण गई अभिनेत्री की जान

ताइवान के अभिनेता एलियन हुआंग का निधन, इस अवस्था में मिला शव

Related News