घर लौटे पति ने पत्नी को प्रेमी साथ आपत्तिजनक हालत में देखा, फिर उठाया खौफनाक कदम

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में घर में पत्नी को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखकर पति ने खौफनाक कदम उठा लिया। दरअसल, पति ने ईंट से कूंचकर दोनों का क़त्ल कर दिया। किसी भी स्थिति में वो दोनों जिंदा न रहे इसलिए बाद पति ने उनको भाले से भी मारा। हत्या को अंजाम देने के बाद उसने खुद ही पुलिस को सूचित भी किया। इस घटना से गांव में दहशत है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सहायल थाने के अंतर्गत आने वाले गांव गौरी नंदपुर में बुधवार की रात शोभाराम ने अपनी पत्नी रागिनी व उसके प्रेमी सुखवेन्द्र उर्फ शिंकू को रंगे हाथों पकड़ लिया था। इससे उसने अपना आपा खो दिया और पत्नी व उसके प्रेमी की ईंट से कूचकर मौत के घाट उतार दिया। दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने के बाद उसने खुद पुलिस को फोन कर सूचना दी। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी पति को अरेस्ट कर लिया।

बताया जा रहा है कि, महिला और उसका प्रेमी से चार साल से एक-दूसरे के संपर्क में थे। पति को भी इस बारे में जानकारी थी, वह कई बार पत्नी को प्रेमी से मिलने से मना कर चुका था, लेकिन वह नहीं मानी। आरोपित पति को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

बहन के प्रेम विवाह से भड़का भाई, सरेआम बहनोई को उतारा मौत के घाट

पुलिस के हत्ते चढ़ी ब्राउन शुगर की तस्करी करने वाली महिला, 100 ग्राम ब्राउन शुगर हुई जब्त

बेंगलुरु में किराए को लेकर हुआ झगड़ा, ऑटो ड्राइवर ने यात्री पर चाकुओं से किया हमला, एक की मौत, दूसरा घायल

Related News