रेस्तरां के वॉशरूम में लड़की के साथ हुआ रेप, इंचार्ज ही निकला हैवान

नई दिल्ली: दक्षिण पश्चिम दिल्ली के पॉश क्षेत्र सफदरजंग एन्क्लेव में एक रेस्तरां में दुष्कर्म की घटना की खबर सामने आई है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, मणिपुर की रहने वाली एक युवती रेस्तरां में बौतर सर्विस स्टाफ काम करती है। युवती ने इल्जाम लगाया है कि जब वो वाशरूम गई थी, उसी के चलते इंचार्ज संजय ने वाशरूम में उसे जबरन पकड़ लिया तथा दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। 

युवती की शिकायत के पश्चात् पुलिस ने FIR दर्ज कर ली तथा अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार, पीड़िता और अपराधी की पहले से जान पहचान है। पुलिस के अनुसार, सफदरजंग एन्क्लेव निवासी 21 वर्षीय युवती ने इल्जाम लगाया कि वह हुमायूंपुर में लामा रसोई में एक सर्विस स्टाफ के तौर पर काम करती है। शुक्रवार दोपहर लगभग 1:30 बजे जब वह रेस्तरां के वॉशरूम में पहुंची जिसके बाद रेस्तरां का इंचार्ज संजय भी वहां पहुंच गया तथा उसने मेरे साथ गलत काम किया।

पीड़िता ने बताया कि घटना वाले दिन मैंने किसी को इसकी खबर नहीं दी। बाद में पुलिस को खबर दी जिसके बाद संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने हुमांयूपुर निवासी अपराधी संजय को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार, यह भी पता चला है कि शिकायतकर्ता एवं अपराधी एक-दूसरे को बीते 1 वर्ष से जानते हैं। आगे भी तहकीकात की जा रही है।

महिला ने अस्पताल से की नवजात की चोरी, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

प्रेमिका की हत्या कर शव ठिकाने लगाने जा रहा था प्रेमी, राज से पर्दा उठा तो पुलिस भी रह गई दंग

महिला के कमरे में मसाज करने गया था युवक, देखा अकेले तो कर दिया ये काण्ड

Related News