बहन के देवर से हुआ लड़की को प्यार, दहेज़ के कारण नहीं हो रही थी शादी, फिर किया कुछ ऐसा कि उड़े सबके होश

गोड्डा: झारखंड के गोड्डा से एक चौंका देने वाली प्रेम कहानी सामने आई है. लड़की को अपनी बहन के देवर से प्यार हो गया. दोनों की आए दिन बातें होने लगी तथा मुलाकात करने लगे. साथ जीने-मरने की कसमें खानें लगे. जब दोनों के घरवालों को इस प्रेमी कहानी का पता चला तो दोनों की शादी की बात होने लगी. मगर दहेज की मांग के चलते दोनों परिवारों के बीच दूरियां आ गईं. मगर इस के चलते भी दोनों का इश्क परवान चढ़ता रहा. 

वही घर में आई खटास के पश्चात् भी दोनों का मिलना जारी रहा. दोनों ने घरों के बीच आई दूरियों को कम करने के भी प्रयास किए लेकिन बात नहीं बनी. इस के चलते युवती की बहन गर्भवती हो गई तथा उसकी तबीयत खराब हो गई. जिसके पश्चात् उसे सदर हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. घर में आने वाले नन्हे मेहमान की खुशी में दोनों परिवार के लोगों का आना जाना लगा रहा.

वही प्रेमिका अपने बहन की तीमारदारी के लिए हॉस्पिटल आती रही तथा इस के चलते प्रेमी भी अपनी भाभी का हालचाल लेने आता रहा. अवसर प्राप्त होते ही प्रेमी ने हॉस्पिटल के महिला वॉर्ड में अपनी प्रेमिका की मांग में सिंदूर भर दिया. इस शादी को लेकर सभी मरीज प्रेमी जोड़े को शुभकामनाएं देने लगे.

सनसनीखेज वारदात: पत्नी ने काटा पति का सिर और टांग दिया घर के दरवाजे पर

दर्दनाक! पड़ोसी के घर मिले बच्चे के शव के टुकड़े, मामला जानकर सिहर उठेंगे आप

सुहागरात से पहले पति को मिली पत्नी के बलात्कार की वीडियो..., पैरों तले से खिसक गई जमीन

Related News