Beecham House : श्रिया पिलगाओंकर की इंटरनेशनल सीरीज़ का पोस्टर हुआ आउट

हाल ही म गुरिंदर चड्ढा की ब्रिटिश टीवी श्रृंखला 'बीचम हाउस' का फर्स्ट लुक आउट हो गया है. ये 19 वीं शताब्दी में स्थापित पीरियड ड्रामा एक खूबसूरत हवेली के निवासियों के जीवन के इर्द-गिर्द घूमता है, जिसे 'बीचम हाउस' कहा जाता है. टॉम बेटमैन, लेस्ली निकोल, मार्क वॉरेन और लियो आईटीवी के पीरियड ड्रामा का हिस्सा हैं.हाल ही में इसका पोस्टर सामने आया है जिसे आप यहां देख सकते हैं. 

इसके बारे में बता दें, श्रिया, चंचल का किरदार निभाती है, जो अपने बच्चे की देखभाल करने के लिए 'बीचम हाउस' की हवेली का रुख करती है. श्रिया ने अपनी भूमिका के बारे में कुछ समय पहले कहा था, "चंचल के कैरक्टर में कई शेड्स हैं. वह अप्रत्याशित है और सीरीज के दौरान प्यार के बारें में बहुत कुछ सीखती है''. इस बारे में श्रिया ने वीडियो भी पोस्ट किया है जिसे आप देख सकते हैं. 

श्रिया पिलगांवकर ने ट्रेलर को शेयर करते हुए कहा, "यहां है! #BeechamHouse का पहला लुक. यह मेरे लिए एक ड्रीम प्रोजेक्ट रहा है. मेरी पहली इंटरनेशनल सीरीज, एक पीरियड ड्रामा, जो पावरहाउस @GurinderC द्वारा निर्देशित है. अद्भुत कलाकारों के साथ काम करने का अवसर मिला. गुरिंदर चड्ढा ने सोशल मीडिया पर लिखा, "मैं बहुत खुश हूं कि मेरी प्यारी मम्मी सेट पर मेरे साथ थी, जब हमने बीचम हाउस को शूट किया था. वह इसे देखने के लिए बहुत उत्सुक थी. 'बीचम हाउस'- फ़र्स्ट लुक"

प्रियंका से 'भारत' का प्रमोशन करवाना चाहते हैं सलमान खान

कुणाल खेमू के बर्थडे पार्टी में नज़र आये सितारे, ऐसे मचाई धूम

IMW Collection : पहले दिन सिर्फ इतना ही कमा पाई अर्जुन कपूर की फिल्म

Related News