कुणाल खेमू के बर्थडे पार्टी में नज़र आये सितारे, ऐसे मचाई धूम
कुणाल खेमू के बर्थडे पार्टी में नज़र आये सितारे, ऐसे मचाई धूम
Share:

बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू आज अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस सेलिब्रेशन में उनके बर्थडे को उनकी पत्नी सोहा अली खान और ब्रदर इन लॉ सैफ अली खान और उनकी पत्नी करीना कपूर खान ने स्पेशल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. सैफ अली खान ने अपने घर पर एक शानदार पार्टी रखी और यहां कुणाल के सभी करीबी दोस्तों को इस पार्टी में इनवाइट किया. इस पार्टी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हें आप यहां देख सकते हैं. 

इसके पहले आपको बता दें, इस पार्टी में नेहा धूपिया और अंगद बेदी सहित उनके कुछ कॉमन फ्रेंड्स शामिल हुए. बैश शुक्रवार की शाम को आयोजित की गई थी. इस मजेदार बैश से झलकियां साझा करते हुए, कुणाल ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं. देखकर लगता है सभी ने इस बर्थडे पार्टी को जमकर एन्जॉय किया है. वहीं एक तस्वीर में, कुणाल को सैफ को खुशी में गालो पर किस करते देख सकते हैं. सैफ अली खान इस तस्वीर में अपने नए लुक में नजर आ रहे हैं, जो शायद उनकी किसी फिल्म का नया लुक है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

वहीं इसके अलावा एक दूसरे पिक्चर में कुणाल ने पुरे गैंग के साथ तस्वीर शेयर की है, जिसमें करीना सैफ और सोहा के साथ पूरा गैंग मस्ती करते नजर आ रहा है. सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने कुणाल खेमू के जन्मदिन को हॉट एंड हैप्पनिंग बना दिया और पार्टी के शुरू होने से पहले मेहमानों की तस्वीर को पापाराजी ने अपने कैमरा में कैप्चर भी किया. काम की बात करें तो कुणाल आखिरी बार वरुण धवन की फिल्म कलंक में नज़र आए थे जिसमें उनका छोटा सा रोल था. 

Bharat : डांस के अलावा एक्टिंग करती भी दिखेंगी नोरा, बताई ये बात

इस एक्ट्रेस के साथ काम करने को बेताब हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा..

ओह! तो वर्ल्ड कप में इस टीम को सपोर्ट कर रहे हैं निक जोनास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -