प्रतिबन्ध के बावजूद उपयोग किये जा रहे है चीनी मांझे, एक और व्यक्ति की गई जान

जम्मू: जम्मू कश्मीर में आतंकियों द्वारा आए दिन कई हमलों को अंजाम दिया जाता है. वही प्रतिबन्ध के बाद भी जिले में सरेआम उपयोग हो रहे, चीनी मांझे ने जिले में एक और व्यक्ति की जान ले ली है. शुक्रवार शाम को कासिम नगर इलाके में स्कूटी से जा रहे 40 साल के सिकंदर अली खान का चीनी मांझे से गला कट गया. खून से लहूलुहान सिकंदर को आसपास के लोग मेडिकल कॉलेज जम्मू ले गए. किन्तु ज्यादा ब्लड बहने से सिकंदर की मौके पर ही मृत्यु हो गई. 

साथ ही स्कूटी पर एक बच्चा तथा महिला भी सवार थी, जो बाल-बाल बच गए. वहीं इस पुरे मामले से परिजनों तथा क्षेत्र के लोगों में प्रशासन के विरुद्ध रोष है. बाहु फोर्ट पुलिस थाने से मिली सुचना के मुताबिक, सिकंदर अली खान पुत्र निसार हुसैन रहवासी नरवाल बाला राजीव नगर स्कूटी पर एक बच्चे तथा लेडिस को लेकर जा रहे थे. शाम को कासिम नगर क्षेत्र में अचानक उनके गले में चीनी मांझा फंस गया. इससे उनका गला खून से लथपथ हो गया.

वही पुलिस को जानकारी प्राप्त होते ही पीसीआर से वाहन भेजा गया, किन्तु तब तक सिकंदर को स्थानीय निवासी जीएमसी ले जा चुके थे. वहां चिकित्स्क ने सिकंदर को मृत लाया घोषित कर दिया. वहीं चौका देने वाली बात ये है कि चीनी मांझे पर पाबंदी है, किन्तु मार्केटों में यह धड़ल्ले से बिक रहा है. इसके उपयोग से हंसता खेलता परिवार बिखर गया है. इस हादसे के लिए मृतक के परिजन प्रशासन को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. वही अब पुरे मामले की जाँच की जा रही है.

कोरोना से बचने के लिए रेलवे बना रहा पोस्ट-कोविड कोच, मिलेंगी कई सुविधाएं

हिन्दू रूढ़िवाद की निंदा करते हैं, लेकिन शरिया, बुर्का, मौलाना पर कुछ नहीं कहते पत्रकार - जस्टिस काटजू

केरल विमान हादसे की जांच हुई शुरू, घटनास्थल पर पहुंची DGCA की टीम

Related News