शादी के 10 दिन बाद ही दुल्हन ने दे दिया बच्चे को जन्म, मचा बवाल

कानपुर: यूपी के कानपुर देहात से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां शादी के सिर्फ 10 दिन पश्चात् एक नवविवाहिता ने बच्चे को जन्म दिया। तत्पश्चात, पति और ससुराल वालों ने नवविवाहिता को अपनाने से इनकार कर दिया। वहीं पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने गैंगरेप और एससी-एसटी का मुकदमा दर्ज किया गया है।

अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। घटना कानपुर देहात के रूरा थाना इलाके की है। थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली एक दलित लड़की की शादी 15 मई 2023 को भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में हुई थी। शादी होने के पश्चात् नवविवाहिता चौथी पर जब अपने मायके आई तो उसको 25 मई को पेट में दर्द हुआ। घरवालों ने उसे अकबरपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां प्रसव पीड़ा होने पर उसने 26 मई को एक बच्ची को जन्म दिया। बच्ची कमजोर होने पर कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई। मामले की खबर पति एवं ससुरालजनों को हुई तो उन्होने पत्नी को अपनाने से मना कर दिया।

मामले की खबर इलाके में हुई तो पीड़िता ने 6 जून को थाने में शिकायत देकर गांव के ही अरुण पाल और विनय पाल के खिलाफ़ कई बार जबरन दुष्कर्म एवं जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज करवाया है। मामले में रूरा थाने के इंस्पेक्टर समर बहादुर सिंह ने कहा कि अरुण पाल एवं विनय पाल के खिलाफ़ 374-D,506 और 3(2) में मुकदमा दर्ज किया गया है, पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया, अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

हल्द्वानी में ट्रेन के नीचे शख्स ने फेंका गैस सिलेंडर, पुलिस ने की वीडियो ना शेयर करने की अपील

300 फ़ीट गहरे बोरवेल में जाकर गिरी ढाई वर्ष की मासूम, पथरीली जमीन से खोदाई में बाधा

300 फिट गहरे बोरवेल में गिरी ढाई साल की बच्ची

Related News