आपसी रंजिश का शिकार हुआ ईट व्यापारी

देश में लगातार बढ़ते जा रहे अपराध के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे है, हर दिन कोई न कोई व्यक्ति इन जुर्म की साजिश का शिकार हो रहा है. इतना ही नहीं जंहा देखों वहां से किसी न किसी ऐसे बड़े अपराध का पता चलने के बाद से आम जनता के दिल और दिमाग में हलचल पैदा होने लगी है. वहीं आज हम आपके लिए एक ऐसा केस लेकर आए है जिसे सुनने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे. हाल ही में  अपराधियों ने ईंट कारोबारी को गोली मार दिया. घटना के दौरान वह अपने घर लौट रहे थे. कारोबारी को गंभीर स्थिति में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. यह घटना गोपालपुर थाना क्षेत्र डकही पुल के पास की हैं.

जंहा इस बात का पता चला है कि जिसके पूर्व भी कारोबारी कमरूल होदा पर दो हमला किया जा चुका था. और यह तीसरा हमला कहा जा रहा है. फिलहाल कारोबारी को बेतिया में एक हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है. जहां पर उनका उपचार चल रहा है.

आपसी विवाद की आशंका: मिली जानकारी के अनुसार घटना के पीछे परिजनों ने आपसी विवाद का भी अनुमान लगाया जा रहा है. घायल कारोबारी ने पुलिस को कहा कि वह बैसखवा चौक से चिमनी का कुछ सामान लेकर घर वापस आ रहे थे. जंहा पीछे से आ रहे दो बाइक सवार अपराधियों ने गोली से हमला करना शुरू कर दिया. जिसके उपरांत वह फरार हो गए. गोली की आवाज सुन आसपास के लोग पहुंचे और हॉस्पिटल में भर्ती कराया. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है.

ममता की हत्या वाले बयान पर बोले दिलीप घोष, कहा- ये सहानुभूति के जरिए वोट पाने की कोशिश

यूपीएससी में कई पदों पर निकली हैं वेकेंसी, आवेदन करने के लिए कुछ दिन ही है शेष

पहले पिता को पेड़ से बाँधा, फिर उसकी आँखों के सामने ही बेटे को पीट-पीटकर मार डाला

Related News