झाड़ियों में फिर अर्द्धनग्न अवस्था में मिला 7 वर्षीय बच्चे का शव, मचा हड़कंप

कानपुर: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के कानपुर से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है. जहां पर 7 वर्षीय मासूम बच्चे का क़त्ल कर दिया गया. बच्चे का शव अर्द्धनग्न स्थिति में झाड़ियों में पड़ा मिला. ऐसी संभावना व्यक्त की जा रही है कि बच्चे से कुकर्म के पश्चात् उसका क़त्ल कर दिया गया. पुलिस ने शव के कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा तथा मामले की तहकीकात आरम्भ की. कहा जा रहा है कि बच्चा घर से दूध देने के लिए निकला था तथा मार्ग से ही उसका किडनैप कर लिया गया.

वही पुलिस ने कुछ ही घंटों में अपराधी को अरेस्ट कर लिया है तथा उसने अपना गुनाह भी स्वीकार कर लिया है. बृहस्पतिवार की शाम लगभग पांच बजे सात वर्षीय मासूम दूध लेकर घर से लगभग 200 मीटर की दूरी पर रहने वाले पुत्तू के घर गया था. बहुत वक़्त गुजरने के पश्चात् भी जब वह घर नहीं लौटा तो उसकी तलाशी आरम्भ की गई. इस के चलते गांव के कुछ व्यक्तियों ने उसके माता-पिता को बताया कि उनके घर के पास ही रहने हिस्ट्रीशीटर गणेश सिंह के साथ उनके बच्चे को किसान नगर मौजूद शराब ठेके पर ले जाते दिखा था.

वही इसके चलते भी परिवार निरंतर बच्चे की तलाशी करता रहा. रात लगभग 9 बजे घर के पास में ही मौजूद हनुमान मंदिर के पीछे सूनसान स्थान पर बच्चे का अर्द्धनग्न शव पड़ा मिला. तुरंत ही उसकी तहरीर पुलिस को दी गई. पूछताछ में पुलिस को पता चला कि बच्चे को अंतिम बार गांव में रहने वाले हिस्ट्रीशीटर गणेश सिंह के साथ देखा गया था. तत्काल ही पुलिस ने उसे गिरफ्त में लिया तथा कड़ाई से उससे पूछताछ की गई तथा उसने क़त्ल की बात स्वीकार कर ली. मृतक बच्चे की मां ने बताया कि बच्चा दूध देने गया था. मार्ग में गणेश नाम का व्यक्ति उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया. पहले बच्चे को शराब पिलाई तथा उसका क़त्ल कर दिया. इस घटना पर SP कानपुर आउटर अजित सिन्हा के अनुसार, 18 फरवरी को एक 7 साल के बच्चे के क़त्ल की खबर प्राप्त हुई थी. अपराधी को 24 घंटे में अरेस्ट करके जेल भेज दिया गया है. मामले की तहकीकात की जा रही है. 

बर्थडे का केक काटते समय पति से हुआ झगड़ा, सुबह फंदे पर झूलती मिली पत्नी

पिज्जा कंपनी की फर्जी वेबसाइट बनाकर लोगों से ठगे लाखों रुपए, अब उजागर हुआ मामला

शादी होते ही इंटरनेट पर वायरल हुई लड़की की अश्लील तस्वीरें, बनते ही टूट गया रिश्ता

Related News