भांजे के प्यार में पागल हुई मामी, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

पलामू: झारखंड के पलामू में पुलिस ने पैराडाइज टेलर के मालिक मोहम्मद तौहीद आलम पर चलाई गई गोली की घटना का खुलासा कर दिया है। मामले में पीड़ित की पत्नी, भांजे के अतिरिक्त 4 व्यक्तियों की संलिप्तता सामने आई है। पुलिस ने अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने तौहीद को लगी एक गोली और 4 मोबाइल फोन बरामद किए हैं। 

जिले के एसपी चंदन कुमार सिन्हा ने कहा कि 17 अगस्त की रात हुई गोली चलने की घटना के पश्चात् पुलिस ने तहकीकात तेज कर दी थी। इस कांड में मो। तौहीद आलम की पत्नी गौशिया परवीन एवं उसके भांजे मो। इरशाद के बीच प्रेम प्रसंग की खबर हुई। उनके कॉल डिटेल खंगाले गए तो पता चला कि दोनों के बीच 1 हजार 40 बार व्हाट्सएप कॉल हुआ था। मामी एवं भांजे के प्रेम प्रसंग की खबर मो। तौहीद को भी थी। तौहीद अक्सर इसका विरोध किया करते थे। तौहीद एवं गौशिया से 2 बच्चे भी हैं। बच्चों की आयु 12 से 14 वर्ष है। 

पुलिस ने कहा कि निरंतर विरोध झेलने की वजह से भांजे इरशाद एवं मामी गौशिया ने मिलकर तौहीद को रास्ते से हटाने की रणनीति बनाई। इसमें मो। आरजू, जुमन, मंजर, बिलाल को सम्मिलित किया गया। इरशाद ने कांड करने के लिए 3।50 लाख की सुपारी दी। इसके लिए बाजार से बुलेट खरीदने के लिए कर्ज के रूप में लिए रूपये इरशाद को सुपारी में देने पड़े। तहकीकात में सामने आया है कि मो। तौहीद का क़त्ल करने के लिए 8 महीने पहले सुपारी दी गई थी। रूपये लेने के बाद भी मो। आरजू, जुमन, मंजर, बेलाल वारदात को अंजाम नहीं दे रहे थे। इस पर इरशाद वापस रूपये मांग रहा था। परिणाम सभी हत्या करने को तैयार हुए। योजना के तहत 17 अगस्त की रात दुकान से घर जाने के निकले मो। तौहीद को ट्रेनिंग स्कूल के पास मोटर साइकिल सवार भाड़े के अपराधियों ने पीछे से गोली मार दी। पीठ में गोली लगने के बाद तौहीद घर चले गए, वहां उन्हें गोली लगने की जानकारी हुई। उपचार के लिए एमआरएमसीएच में पहुंचे तथा फिर बाद में शहर के निजी चिकित्सालय में अपना उपचार कराया। 

संपत्ति के लिए बेटे ने बाप को मरवा दिया, 50 लाख में दी थी सुपारी

दिल्ली: युवक ने पिस्तौल दिखाकर दिनदहाड़े लूट डाला ज्वैलरी शोरूम

दरिंदों की करतूत का हुआ खुलासा, इस घटना को दिया था अंजाम

Related News