The Accidental Prime Minister : इस दिन पर्दे पर दिखेगी मनमोहन सिंह की कहानी

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर आधारित फिल्म 'द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के रिलीज़ होने का सभी लोगों को बेसब्री से इंतजार है. यह फिल्म कई दबे हुए राज से पर्दाफाश करने वाली हैं. आपको बता दें इस पॉलिटिकल ड्रामा में मनमोहन सिंह का किरदार अनुपम खेर ने निभाया है. अनुपम उनके किरदार में काफी जच रहे हैं. 

आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होने वाला है और इससे पहले फिल्म का एक शानदार पोस्टर सामने आया है. ये पोस्टर ही मनमोहन सिंह के चेहरे पर दबी हुई सच्चाई को उजागर कर रहा है. इस पोस्टर को अनुपम खेर ने शेयर किया है और उन्होंने कैप्शन के जरिए ये बताया है कि आज उनकी फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होने वाला है और साथ ही अनुपम ने फिल्म की रिलीज़ डेट भी बताई है.

इस फिल्म का निदेशन विजय रत्नाकर गुट्टे ने किया है और हंसल मेहता इसके क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं. इस फिल्म में लिपस्टिक अंडर माई बुर्का फेम अहाना प्रियंका गाँधी वाड्रा का किरदार निभा रही हैं. अर्जुन माथुर राहुल गांधी के रोल में विमल वर्मा लालू प्रसाद यादव, अवतार सैनी लालकृष्ण आडवाणी और अनिल रस्तोगी शिवराज पाटिल के किरदार में हैं. ये फिल्म 11 जनवरी 2019 को रिलीज़ होगी. अब तो सभी को इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार हैं.

Video : बर्थडे पार्टी में सलमान इस एक्ट्रेस को बार-बार लगाते रहे गले

शादी के बाद सोनम ने कराया अब तक का सबसे खूबसूरत फोटोशूट

रेड ड्रेस में जाह्नवी की हॉटनेस ने मचाया तहलका, वायरल हुई सेक्सी फोटोज

Related News