थप्पड़ के इस एक्टर ने की सगाई, तस्वीरें हो रहीं वायरल

हाल ही में बॉलीवुड से एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अंकुर राठी ने हाल ही में सगाई कर ली है. उन्होंने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से सगाई कर ली है. जी दरअसल अंकुर लंबे समय से एक्ट्रेस अनुजा जोशी को डेट कर रहे थे लेकिन अब उन्होंने सगाई कर ली है. सगाई के बाद उन्होंने एक खूबसूरत सी तस्वीर पोस्ट की है जो आप देख सकते हैं. आप देख सकते हैं इस तस्वीर को शेयर करते हुए अंकुर ने यह बताया है कि 'उनकी सगाई 19 जुलाई को हुई थी.'

जी दरअसल अपनी तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, '19 जुलाई 2020.' आप सभी को हम यह भी बता दें कि दोनों की सगाई की खबर बाहर आते ही फैंस और फ्रेंड्स की ओर से बधाइयों का सिलसिला शुरू हो चुका है. हर कोई इस समय अंकुर को बधाई दे रहा है और उनकी सगाई के बारे में बातें कर रहा है. वैसे आप सभी को हम यह भी बता दें कि इन दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को छिपाने की कोशिश नहीं की. दोनों ने हमेशा एक दूजे का खुलकर साथ दिया है और दोनों एक दूजे के साथ अधिक से अधिक समय बिताते नजर आए हैं.

इसके अलावा दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर एक दूसरे के साथ तस्वीरें पोस्ट करते नजर आए. वैसे अब जब दोनों ने अपने रिश्ते को आधिकारिक तौर पर अपना लिया है तो दोनों के फैंस बड़े खुश हैं. इसी क्रम में अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि इनका वेडिंग प्लान क्या है. आप देख सकते हैं अनुजा और अंकुर दोनों ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए एक जैसा ही कैप्शन शेयर किया है. अब बात करें वर्क फ्रंट की तो अंकुर राठी पिछली बार तापसी पन्नू के साथ फिल्म 'थप्पड़' में नजर आए थे. आपने देखा होगा इस फिल्म में उनका काम बेहतरीन था.

आज भी हिंदी सिनेमा के फर्स्ट कॉमेडी किंग है मेहमूद, हासिल की कई उपलब्धियों

24 जुलाई को इतने समय दिखाई जाएगी सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा'

सुशांत के लिए कंगना रनौत ने जलाई मोमबत्ती

Related News