इस मशहूर साउथ स्टार के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहती हैं कंगना

बॉलीवुड फिल्म स्टार कंगना रनौत जल्द ही फिल्म थलाइवी में नजर आने वाली हैं। मिली जानकारी के तहत फिल्म में एक्ट्रेस कंगना रनौत दमदार एक्टिंग करते नजर आने वाली है। यह फिल्म 10 सितम्बर को रिलीज होने वाली है और इसी के चलते अभिनेत्री अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में जी-जान से जुटी हुई है। इन दिनों अदाकारा कई इंटरव्यूज में व्यस्त हैं। अब इन्ही इंटरव्यू में उन्होंने एक बड़ा खुलासा किया है। जी दरअसल अदाकारा ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि 'वो साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ काम करना चाहेंगी।'

जी हाँ, अदाकारा ने बताया कि, 'उन्होंने खुद इस इच्छा को लेकर फिल्म निर्माता पुरी जगन्नाथ से बात की है। वो चाहेंगी कि अगर प्रभास उनके साथ काम करने के लिए तैयार हो तो वो जरूर दोबारा उनके साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करना पसंद करेंगी।' वैसे आपको हम यह भी बता दें कि बॉलीवुड फिल्म अदाकारा कंगना रनौत इससे पहले सुपरस्टार प्रभास के साथ साल 2009 में रिलीज तेलुगु फिल्म एक निरंजन के साथ टॉलीवुड डेब्यू कर चुकी हैं। और इस फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इस फिल्म में प्रभास लीड रोल में थे और इसके प्रोड्यूसर पुरी जगन्नाथ थे। वैसे अब तक यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म निर्माता जगन्नाथ पुरी और प्रभास क्या कंगना रनौत की इस इच्छा को पूरा करते हैं?

वैसे कंगना रनौत की अपकमिंग रिलीज फिल्म थलाइवी के बारे में बात करें तो यह तमिलनाडु की दिवंगत एक्स सीएम जयललिता की बायोपिक है। इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर अभी तक लोगों ने इसे एक शानदार बायोपिक बताया है हालाँकि फिल्म रिलीज के बाद आलम क्या होगा कुछ कहा नहीं जा सकता है। वैसे इस फिल्म में कंगना रनौत के साथ अरविंद सामी लीड रोल में हैं। जो एमजीआर का किरदार निभा रहे हैं।

बच्चे के सामने स्विमिंग पूल में अश्लील हरकते कर रहे थे पुलिस अधिकारी और महिला कॉन्स्टेबल, हुए निलंबित

बहनों के चलते स्कूल और घर में मार खाते थे जस्सी गिल

बिहार में मचा 'क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है' फिल्म पर बवाल

Related News