केरल में युवती के ISIS में शामिल होने के बाद एक परिवार के दस लोग हुए लापता

कोच्चि: देश में लगातार ही कुछ न कुछ घटनाएं घटित हो रही है। जानकारी के अनुसार बता दें कि केरल से एक बार फिर चौका देने वाली खबर सामने आई है। यहां बता दें कि केरल में दस लोगों ने आतंकवादी इस्लामिक संगठन आईएसआईएस ज्वाइन किया है। इसके साथ ही पिछले हफ्ते पुलिस ने यह संदेह जताया है कि दो महिलाएं और चार बच्चों सहित दस लोग आईएसआईएस में शामिल हो गए हैं।

मध्यप्रदेश में अचानक बढ़ी ठंड का कारण तूफान पैथाल

वहीं मीडिया रिपोर्ट की माने तो पुलिस ने बताया कि यह लोग संयुक्त अरब अमीरात यूएई से अफगानिस्तान के आईएसआईएस वाले इलाकों में पहुंचे हैं। यहां बता दें कि इनकी पहचान साजिद उसकी पत्नी शहीना और उनके दो बच्चों के तौर पर हुई है। वहीं बता दें कि इसके साथ वहां के निवासी अनवर उसकी पत्नी अफसेला और दो बच्चे भी इनके साथ ही हैं। इस प्रकार से गायब हुए लोगों के बारे में पुलिस का यह भी कहना है कि यह दोनों ही परिवार और उनके मित्र सभी गायब थे। यहां बता दें कि मूल रूप से यह सभी उत्तर केरल के कन्नूर जिले के निवासी हैं।

कुंभ से पहले आज पीएम मोदी प्रयागराज से देंगे 2019 के लिए बड़ा संदेश

इसके साथ ही खबरों की मानें तो कन्नूर के पुलिस अधिक्षक पीपी सदानंदन इसी प्रकार के कई मामलों की जांच कर रहे हैं। वहीं उनका कहना है कि इन सभी गायब लोगों के बारे में उनके रिश्तेदारों ने सूचना दी थी। उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक राज्य के लगभग 100 लोग अलग-अलग देशों के माध्यम से गलत रास्ते पर निकल पड़े हैं।

खबरें और भी

सरकार की दिलचस्पी पैसे लौटाने में नहीं बल्कि मुझे भारत लाने में है : विजय माल्या

राफेल सौदे पर पीएम ने तोड़ी चुप्पी, कहा राष्ट्रीय सुरक्षा कांग्रेस के लिए कमाई का जरिया

किसानों की आत्महत्या के जिम्मेदार है मोदी सरकार : प्रवीण तोगड़िया

Related News