कुंभ से पहले आज पीएम मोदी प्रयागराज से देंगे 2019 के लिए बड़ा संदेश
कुंभ से पहले आज पीएम मोदी प्रयागराज से देंगे 2019 के लिए बड़ा संदेश
Share:

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को यानी आज प्रयागराज का दौरा करेंगे. सूत्रों की माने तो पीएम मोदी आज दोपहर करीब 12.30 बजे हेलीकॉप्टर से प्रयागराज पहुंचेंगे. उनका हेलीकाप्टर एक प्राइवेट स्कूल में उतरेगा. इसके बाद यहां से पीएम संगम जाएंगे जहां पर वो अक्षय वट और बड़े हनुमान मंदिर में करेंगे पूजा करेंगे. संगम के बाद पीएम अंदावा पहुंचकर कुम्भ के निर्माण कार्यों का लोकार्पण करेंगे. फिर इसके बाद दोपहर करीब 2 बजे वो विशाल जनसभा को सम्बोधित करेंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पांच राज्यों में हार मिलने के बाद ये पीएम मोदी की पहली जनसभा होगी. ऐसा भी कहा जा रहा है कि पीएम मोदी प्रयागराज की धरती से 2019 को लेकर बड़ा संदेश देंगे. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि इसके साथ ही वो यहां पीएम 3 हजार करोड़ के हो चुके कार्यों का लोकार्पण भी करेंगे जिसमें 300 परियोजनाओं का लोकार्पण होगा.

इसके अलावा पीएम उत्तर प्रदेश के रायबरेली स्थित आधुनिक रेल डिब्बा कारखाने का दौरा करेंगे. उनका यह दौरा इस लिहाज से काफी अहम है कि भारत की उच्च गुणवत्ता के रेल डिब्बों के विनिर्माण और निर्यात बाजार पर नजर है. रेलवे के एक अधिकारी ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि कई देश कम उत्पादन लागत की वजह से भारत का इस्तेमाल विनिर्माण के प्रमुख केंद्र के रूप में कर सकते हैं.

सरकार की दिलचस्पी पैसे लौटाने में नहीं बल्कि मुझे भारत लाने में है : विजय माल्या

किसानों की आत्महत्या के जिम्मेदार है मोदी सरकार : प्रवीण तोगड़िया

आज कर्क राशिवालों का दिन होगा शुभ, इन 3 राशियों को होगा बड़ा नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -