नस्लवाद के आरोप लगने के बाद टेमकुला मेयर ने दिया इस्तीफा, मांगी माफ़ी

टेमकुला: इस सप्ताह नस्लवाद के आरोपों के सामने आने के बाद, जेम्स "स्टू" ने स्टीवर्ट ने गुरुवार रात घोषणा की है कि वह टेमकुला मेयर और टेमकुला सिटी काउंसिल के सदस्य के रूप में तुरंत प्रभाव से इस्तीफा दे रहे हैं।  स्टीवर्ट ने बताया है कि उनके द्वारा पुलिस कि बर्बरता को लेकर भेजे गए टेक्स्ट मैसेज पर कुछ समुदाय के सदस्यों ने नाराजगी जताई थी, जिस कारण उन्होंने ये कदम उठाया है। 

स्टीवर्ट ने अपने इस्तीफे के बयान में कहा, "मैं सभी पृष्ठभूमि और जातीयता के हमारे नागरिकों, सिटी स्टाफ और सिटी काउंसिल में मेरे सम्मानित सहयोगियों समेत सभी से माफी मांगता हूं।" “आपको आहत और क्रोधित होने का पूरा अधिकार है। एक गंभीर विषय पर एक ईमेल के लिए मेरे टाइपो और ऑफ-द-कफ प्रतिक्रिया ने उस समय दर्द को जोड़ा जहां हमारा समुदाय, और हमारा देश पीड़ित है। मैं सबसे अच्छा लेखक नहीं हूं और मैं कभी कभी कुछ भी बोलता हूँ, लेकिन मैं नस्लवादी नहीं हूं। मुझे इस गलती पर बहुत पछतावा है और मैं इसे पूरी तरह से अपना लेता हूं। मैं सचमुच क्षमा चाहता हूं।"

स्टीवर्ट ने कहा, "मैं समझता हूं कि मेरी ईमानदारी से माफी भी इस स्थिति का इलाज नहीं कर सकती। क्योंकि कार्रवाई शब्दों की तुलना में जोर से बोलती है, इसीलिए मैं तुरंत आपके मेयर और नगर परिषद सदस्य के पद पर से इस्तीफा दे रहा हूँ। यह इस महान शहर और इसकी सेवा के लिए एक सच्चा सम्मान रहा है।  टेमकुला और इसके निवासियों के लिए मेरा प्यार अभिव्यक्ति से परे है। "

जॉर्ज फ्लॉयड केस: प्रदर्शनकारियों के समर्थन में उतरे मशीन गन केली और ट्रैविस बार्कर

केवल दो वेंटीलेटर, कोई चिकित्सकीय सहायता नहीं, कोरोना से बेहाल 'पाक' की आवाम

विश्व पर्यावरण दिवस आज, सीएम केजरीवाल ने किया वृक्षारोपण, ली ये प्रतिज्ञा

 

Related News