तेलंगाना चुनाव 2018: राहुल गांधी ने मोदी, केसीआर और ओवैसी को बताया एक

नई दिल्ली: देश में इस समय विधानसभा चुनाव की सरगर्मी जोरों पर है। बता दें कि भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां तेलंगाना में मतदान के पहले पुरजोर तरीके से प्रचार प्रसार करने में लगे हुए हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, टीआरएस के मुखिया के चंद्रशेखर राव और एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी एक ही हैं। इसके साथ ही राहुल गांधी ने तेलंगाना की जनता से कहा कि वे इन लोगों के झांसे में नहीं आएं। 

आज एक ही हफ्ते में दूसरी बार तेलंगाना पहुँचेंगे पीएम मोदी

वहीं राहुल गांधी ने यह दावा भी किया कि तेलंगाना राष्ट्र समिति भाजपा की बी टीम है और उसके प्रमुख के चंद्रशेखर राव प्रधानमंत्री मोदी के लिए तेलंगाना रबर स्टांप की तरह काम करते हैं। इसके साथ ही राहुल ने ट्वीट किया कि ओवैसी की एआईएमआईएम भाजपा की सी टीम है, जिसका काम है भाजपा/केसीआर विरोधी मतों को तोड़ना। 

भाजपा ने दिए तीन मोदी, दो भाग गये, तीसरे तैयारी में- सिद्धू

गौरतलब है कि भाजपा और कांग्रेस में विधानसभा चुनाव के दौरान कई बार गर्मा गर्मी हुई है। वहीं कांग्रेस प्रमुख ने कहा कि तेलंगाना की महान जनता मोदी, केसीआर और ओवैसी भले ही अलग-अलग जुबान में बात करते हैं लेकिन वे हैं एक ही। आप उनके झांसे में नहीं आएं। वहीं इससे पहले, एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा था कि तेलंगाना का जन्म ही आदर्शवाद और महान सपनों के साथ हुआ था लेकिन टीआरएस/भाजपा के चार साल की नाकामी, दंभ और भ्रष्टाचार ने यहां के लोगों के मन को संशय से भर दिया है। 

खबरें और भी

ईवीएम को दोषी ठहराने के मामले में कांग्रेस पर बरसे म.प्र भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह

उत्तरप्रदेश में भाजपा की जमीनी स्तर पर तैयारी, मोदी योगी का प्लान जिताएगा चुनाव

बांग्लादेश: चुनाव से पूर्व खालिदा जिया को तगड़ा झटका, चुनाव आयोग ने खारिज किया नामांकन

Related News