तेजस्वी-करण के लिए खुशखबरी, इस शो में एक साथ आएँगे नजर

टीवी के मशहूर कपल करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की जोड़ी फैंस की पसंदीदा बनी हुई है। उसी प्रकार दोनों एक बार फिर ऑनस्क्रीन साथ में इश्क लड़ाते साथ नजर आ सकते हैं। जी हां...रिपोर्ट्स के अनुसार, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश जल्द ही एक नए शो में साथ नजर आ सकते हैं। कहा जा रहा है कि यह नया शो वैम्यपायर थीम पर आधारित होगा। 

वही बिग बॉस के पश्चात् करण कुंद्रा एक बार फिर से टेलीविज़न के जगत में कदम रखने जा रहे हैं। जिस नए शो से वह कमबैक कर रहे हैं वह वैम्पायर थीम पर बेस्ड है। इस शो में करण कुंद्रा को मेन भूमिका के लिए कई गणित लगाने के पश्चात् साइन किया गया है। साथ ही बाजार में ऐसी रिपोर्ट्स भी हैं कि इस नए शो में करण कुंद्रा के साथ लीड तेजस्वी प्रकाश को लिया गया है। 

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के प्रशंसक दोनों को साथ एक बार फिर कैमरा के सामने रोमांस लड़ाते हुए देखने को लेकर उत्साहित हैं। यह नया शो कलर्स चैनल पर ही प्रसारित किया जाएगा। यह शो एकता कपूर के सीरियल नागिन 6 को रिप्लेस करेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ ही दिनों पहले करण कुंद्रा ने इस ऑफर को ठुकरा दिया था। बता दें इन दिनों करण कुंद्रा एवं तेजस्वी प्रकाश रोमांटिक हॉलीडे मनाने के लिए गोवा पहुंचे हैं। 

इंटरनेट पर छाया तेजस्वी-करण का नया वीडियो, देखकर ख़ुशी से झूमे फैंस

इस मशहूर स्टार के यहाँ मिला चोरी का 2 कुंटल सरिया, जाँच में जुटी पुलिस

'दो बच्चों का बाप है, ऐसा कोई मर्दों को...', आखिर किस पर भड़की उर्वशी?

Related News