सरेआम हुआ तेजस्वी यादव के करीबी का क़त्ल, बदमाशों ने की ताबड़तोड़ गोलीबारी

पटना: बिहार में घटनाओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। अपराधी बेखौफ होकर फायरिंग की घटना को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला वैशाली जिले का है। जहां एक बिजली कर्मचारी को शनिवार प्रातः खुलेआम बदमाशों ने गोलियों से छलनी कर दिया। अपराधियों ने कर्मचारी के सीने में एक के बाद एक चार गोलियां मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया। मृतक उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का करीबी था। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। 

वारदात हाजीपुर-लालगंज मुख्य सड़क मार्ग पर शनिवार प्रातः हुई। केदार चौक के पास बिजली कर्मचारी अजय तिवारी अपनी किराना दुकान पर पहुंचे। तभी वहां कुछ अपराधी आ गए। उन्होंने सिगरेट मांगी एवं कुछ ही पल में अजय को गोलियों से छलनी कर दिया। वारदात को अंजाम देने के पश्चात् अपराधी फरार हो गए। अजय के सीने और सिर में चार-पांच गोलियां लगी हैं। गोली लगने के पश्चात् उन्होंने दम तोड़ दिया। 

अजय तिवारी बिजली विभाग में लाइनमैन के पद पर कार्यरत थे। उनकी पत्नी सदर थाना इलाके के इस्माइलपुर की पंचायत समिति सदस्य हैं। कहा जा रहा है कि वह उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के करीबी थे। उनके भाजपा नेताओं से भी अच्छे संबंध थे। मृतक मीनापुर राई गांव के रहने थे। वर्ष 2009 में अजय के पिता का भी अपराधियों ने गोली मारकर क़त्ल किया था। पुलिस फिलहाल मामले की तहकीकात कर रही है। अजय के शव को सदर चिकित्सालय ले जाया गया है। चिकित्सालय के बाहर भीड़ जमा हो गई। आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दी। हत्या की वजहों का अभी पता नहीं चल पाया है। वारदात से क्षेत्र में दहशत फैल गई।

15 वर्षीय मासूम के साथ हुई दरिंदगी, 6 में से 3 आरोपी निकले नाबालिग

नरसिंहपुर से नई दिल्ली तक निकली साइकिल यात्रा, मंत्री प्रह्लाद पटेल समेत यात्रियों ने की PM से मुलाकात

राजस्थान पेपर लीक मामले में पुलिस का बड़ा एक्शन, 40 से अधिक गिरफ्तार, सरकारी टीचर ही मास्टरमाइंड

Related News