दिल्ली में तेजस्वी यादव ने कांग्रेस से मिलाया हाथ, सीएम योगी को बताया जहर बोने की कोशिश करने वाला...

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर राजद नेता तेजस्वी यादव के बयान ने राजनीतिक जगत में हलचल पैदा कर दी है. तेजस्वी के यादव चुनाव प्लान ने वर्तमान सीएम केजरीवाल और भाजपा के मन में चिंता पैदा कर दी है. ​बता दे दिल्ली विधानसभा चुनाव को तेजस्वी यादव ने कहा है कि राजद और कांग्रेस साथ मिलकर दिल्ली विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे. राजद-कांग्रेस का गठबंधन बिहार में मजबूत है और दिल्ली में भी हम एक साथ मिलकर मजबूती से चुनाव लड़ेंगे. 

पीएम मोदी करेंगे जंगमबाड़ी का दौरा, इस दिन वीर शैव महाकुंभ में शामिल होंगे

इस बात को लेकर राजद नेता मनोज झा ने बताया कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए राजद ने कांग्रेस से सात सीटों की मांग रखी है. इसे लेकर अगले दो दिनों में फैसला हो जाएगा. दिल्ली में राजद-कांग्रेस के गठबंधन पर दोनों दलों के बीच दो दौर की बातचीत हो चुकी है. तेजस्वी यादव ने कहा कि दिल्ली में गठबंधन के लिए मनोज झा और कमरे आलम के बीच बातचीत हो रही है. जल्द ही सीटों को लेकर समझौता हो जाएगा. कहा कि हम बिहार में साथ हैं और दिल्ली में भी अब एक साथ रहेंगे.

बीजेपी 16 जनवरी को कर सकती है प्रत्याशियों की पहली सूची

इसके अलावा योगी आदित्यनाथ के गया दौरे पर तेजस्वी यादव ने तंज कसते हुए कहा कि ऐसे लोग सिर्फ जहर बोने की कोशिश कर रहे हैं. अब नफरत की राजनीति का कोई मतलब नहीं है. यूपी में क्या स्थिति है, ये किसी से छिपा नहीं है. इसीलिए योगी जी को सलाह है कि अभी उधर ही संभालें, बिहार के लोग इनके रंग-रूप को बेहतर तरीके से पहचानते हैं. बिहार इनकी नफरत को काट कर एकता दिखाने का काम करेगा.बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में राजद पहली बार अपनी किस्मत आजमाने जा रहा है. इसका ऐलान झारखंड चुनाव में महागठबंधन को मिली जीत के बाद ही तेजस्वी यादव ने रांची में कर दिया था.

त्यौहारी भोज पर तय होगा बिहार का चुनावी भविष्य, नारायण सिंह ने सभी दिग्गज नेताओं को बुलावा भेजा

मायावती ने जनकल्याणकारी दिवस पर बाजपा को घेरा, कहा-अर्थव्यवस्था खराब हो गई है, तनाव और भय....

नीतीश कुमार का चुनाव प्लान धराशाही, नया सीएम को लेकर बड़ा पेच फंसा

 

Related News