बिहार विधानसभा शीतकालीन सत्र : गायब तेजस्वी यादव आए नजर, तेजप्रताप यादव भी सदन की कार्यवाही में हुए शामिल

आज से बिहार विधानमंडल के शीतकालीन सत्र की शुरुआत हुई है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव भी विधानसभा की कार्यवाही में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे. मॉनसून सत्र में गायब रहने के बाद तेजस्वी यादव और तेजप्रताप की किरकिरी हुई थी. विरोधियों ने जमकर तेजस्वी यादव पर हमला किया था. वहीं, पिछले कई दिनों से सत्ताधारी दल तेजस्वी यादव पर सदन में आने के सस्पेंस पर निशाना साध रहे थे. 

पति का क़त्ल कर किचन में दफनाया, उसी जगह पर एक महीने तक खाना बनाती रही पत्नी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस बार भी शीतकालीन सत्र के हंगामेदार होने के आसार हैं. शीतकालीन सत्र 28 नवंबर तक चलेगा. शीतकालीन सत्र के दौरान 5 बैठकें निर्धारित हैं. पटना में भयानक जलजमाव के बाद विधानसभा का पहला सत्र है. ऐसे में विपक्ष इसे मुद्दे को उठाने की तैयारी में है. इसके साथ ही बिहार में कानून-व्यवस्था का मुद्दा भी उठाया जा सकता है.

सावधान ! टाइट जीन्स पहनने वालों के लिए जरूरी खबर, हो सकता है हार्ट अटैक

इस बार शीतकालीन सत्र में विपक्ष पटना में हुए जलजमाव के मुद्दे को मुख्य रूप से उठाने की तैयारी में है. इसके अलावा डेंगू का कहर जिसे लोगों ने झेला, उसे भी मुद्दा बनाया जाएगा. इसके अलावा विपक्ष लगातार बढ़ रहे अपराधों पर भी हंगामा कर सकती है.विपक्ष की तैयारियों को देखकर ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बार सदन के अंदर मुद्दों के सहारे सरकार को घेरा जाएगा. साथ ही ये भी देखने वाली बात होगी कि आखिर शीतकालीन सत्र में कितने विधेयक पास होने वाले है.

सावधान ! टाइट जीन्स पहनने वालों के लिए जरूरी खबर, हो सकता है हार्ट अटैक

पति का क़त्ल कर किचन में दफनाया, उसी जगह पर एक महीने तक खाना बनाती रही पत्नी

क्या है क्विकी सेक्स, इस स्टेप को नहीं अपनाया तो रह जाएगा सेक्स का मज़ा अधूरा

 

Related News