Vodafone का ये प्लान है बहुत सस्ता, मिलेगा 2GB डाटा रोज

भारत मे चल रही प्राइस वॉर में टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन भी पीछे नहीं है. कंपनी पिछले काफी समय से नए प्रीपेड प्लान्स पेश करने में लगी हुई है. बढ़ते कॉम्पीटशन को देखते हुए कंपनी ने एक और नया प्लान पेश किया है. इसी क्रम को बढ़ाते हुए वोडाफोन ने 229 रुपये का नया प्लान पेश किया है. इसके तहत कंपनी अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉलिंग जैसे सुविधाएं दी जा रही हैं. साथ ही 100 फ्री एसएमएस प्रतिदिन यूजर को प्राप्त होंगे.

हुवावे का फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा जबरदस्त, ये हो सकते है संभावित फीचर

अगर बात करें वोडाफोन 229 रुपये प्लान की तो इस प्लान की वैधता 28 दिन की है. इसमें 2 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा है. पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 56 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जाएगा. इसके अलावा अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है. साथ ही रोमिंग कॉलिंग की सुविधा भी उपलब्ध है. कॉलिंग और डाटा के अलावा यूजर्स को SMS भी दिए जा रहे हैं. इन सभी बेनिफिट्स के अलावा वोडाफोन प्ले ऐप का भी फ्री एक्सेस मिलेगा. इसके जरिए वो लाइव टीवी और मूवीज का लुत्फ उठा पाएंगे. वैसे तो इस प्लान की कीमत 255 रुपये थी लेकिन अब इसे सस्ता कर 229 रुपये से रिप्लेस कर दिया गया है.

Xiaomi Mi 9T/Redmi K20 हुआ लॉन्च, ये है स्पेसिफिकेशन 

आपकी जानाकारी के लिए बता दे कि इससे पहले कंपनी ने 299 रुपये का प्लान पेश किया था जिसकी वैधता 70 दिन की है. Vodafone ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए एक नया 299 रुपये का प्लान पेश किया है. इसके तहत यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल्स समेत डाटा और एसएमएस की सुविधा दी जा रही है. आपको बता दें कि यह प्लान हर सर्कल में उपलब्ध नहीं है. इस प्लान को Vodafone की आधिकारिक वेबसाइट पर बेस्ट प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स के अनलिमिटेड सेक्शन में लिस्ट किया गया है. इस प्लान की वैधता 70 दिनों की है. इसके अलावा Airtel और Jio भी 299 रुपये का प्लान उपलब्ध करा रहा है.

अब यूट्यूब से गायब हो सकता है ये खास फीचर

Xiaomi के ये लेटेस्ट स्मार्टफोन अब नहीं होंगे लॉन्च!

बैंक खाते से पैसे चुरा रहे ठग, सिम स्वैप है जरिया

Related News