‘अंतिम’ फिल्म के पहले गाने का टीजर हुआ रिलीज, टशन में नजर आए सलमान-आयुष

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान तथा आयुष शर्मा की आगामी मूवी 'अंतिम' एक लंबे समय से चर्चाओं में है। इस मूवी के पोस्टर को प्रशंसकों के सामने रिलीज किया जा चुका है। अब अंतिम मूवी के रिलीज पर प्रशंसकों की निगाहें टिकी हुई हैं। प्रशंसक सलमान खान एवं आयुष शर्मा को एक साथ देखने को उत्साहित हैं। ऐसे में आज मूवी का एक स्पेशल सांग चाहने वालों के लिए रिलीज किया गया है।

आपको बता दें कि आगामी मूवी अंतिम: द फाइनल ट्रुथ के रिलीज से पूर्व इसके पहले सांग का टीजर जारी कर दिया गया है तथा यह त्यौहार के लिए एकदम परफ़ेक्ट गीत है। यह टीजर गणपति उत्सव की भव्यता को दिखाता हुआ गाना है। फिल्म के निर्माताओं ने पहला गाना बहुत ही बेहतरीन तरीके से रिलीज किया गया है।

वही इस गाने के टीजर से इतना तो स्पष्ट हो गया है कि ‘विघ्नहर्ता’ नामक यह सांग ऊर्जा और भव्य से भरपूर एक फेस्टिवल सॉन्ग है, जो गणेश जी के वास्तविक सार को कैप्चर करेगा। यह एक प्रकार की झलक है कि ट्रैक कैसा होगा। वहीं सांग के टीजर के साथ फिल्म के प्रति बेकरारी पहले से कई अधिक बढ़ गई है। इस छोटे टीज़र में, हमें सलमान खान तथा आयुष शर्मा की कुछ आकर्षक तथा मोहक झलकियाँ देखने प्राप्त हो रही हैं जो प्रत्याशा को और भी हाई लेवल तक ले जाती हैं।

अक्षय कुमार की माँ के अंतिम संस्कार में पहुंचे सेलेब्स

मशहूर यूट्यूबर कैरी मिनाती के खिलाफ दर्ज हुई FIR, लगा ये बड़ा आरोप

'Selmon Bhoi' पर सलमान ने किया केस, अदालत ने लगाया प्रतिबंध

Related News