26 अगस्त को लाइव आकर धमाल मचाएंगे पुष्कर जोग, शेयर किया डांस का टीजर

बिग बॉस मराठी सीजन 1 के स्टार पुष्कर जोग को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल उनके डांस कवर का टीजर इस समय सभी को भा रहा है. पुष्कर एम-टाउन की एक डांसिंग सनसनी बन चुके हैं और उनके डांस को देखकर अच्छे-अच्छे डांसर्स के पसीने छूट जाते हैं. वैसे जल्द ही अभिनेता वेल डन बेबी फिल्म में दिखाई देने वाले है. इसमें अमृता खानविलकर भी दिखाई देने वाली हैं. यह उनके द्वारा भी अभिनीत है. वैसे यह रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर छा गई है.

 

जी दरसल तेलुगु फिल्म अला वैकुंठप्रेमुलु के अल्लू अर्जुन के हिट गाने पर नाचते हुए इस रोमांटिक मराठी हीरो का डांस वीडियो वायरल हो रहा है. वैसे इस गाने पर डांस करते हुए पुष्कर 26 अगस्त को लाइव आने वाले हैं. फिलहाल सिर्फ उनके डांस का टीजर सामने आया है. एक्टर पुष्कर ने बीते दिनों ही Ti Ani Ti में प्रार्थना बेहरे और सोनाली कुलकर्णी के साथ बहुत ही बेहतरीन अंदाज दिखाया था. अब बात करें वेल डन बेबी के बारे में तो इस फिल्म को आने में कुछ समय बाकी है. इस फिल्म के साथ डेब्यू करने वाली प्रतिभाशाली डेब्यू डायरेक्टर प्रियंका तंवर इस समय काफी एक्साइटेड हैं.

वैसे आने वाली इस फिल्म में वंदना गुप्ते की महत्वपूर्ण भूमिका है। इस फिल्म में रोमांटिक नए जोड़े दिखाई देने वाले हैं. जिसका एक नया पोस्टर बीते दिनों ही आया था और सभी को बड़ा पसंद आया था. उस दौरान कपल को लंदन की सड़कों पर चलते हुए देखा गया था। वैसे यह जोड़ी अमृता और पुष्कर की है जो इस फिल्म में एक डेटिंग जोड़े की भूमिका निभाने वाली है. यह फिल्म इमोशनल है और अभिनेता पुष्कर के अंदाज को इसमें बहुत पसंद किया जाने वाला है.

कोरोना की मार से कराह उठा पेरू, अब तक 27 हज़ार से अधिक की मौत

मनसा ही नहीं बल्कि इस शहर में भी जारी है कोरोना का कहर

सितम्बर के पहले हफ्ते में मनिंदर देंगे अपने फैंस को यह सरप्राइज

Related News