वीडियो : न्यूज़ीलैंड पहुंची विराट ब्रिगेड, टीम को चीयर करने अनुष्का भी पहुंची

ऑकलैंड: टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया दौरे में पहले टेस्ट सीरीज और फिर वनडे सीरीज में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद, अब आसमान छूते हुए  मनोबल के साथ न्यूजीलैंड दौरे के लिए न्यूजीलैंड पहुंच चुकी है. भारत को न्यूजीलैंड में 23 जनवरी से पांच वनडे मुकाबलों की सीरीज खेलना है. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की पत्नी और मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी टीम इंडिया के साथ ऑकलैंड पहुँच चुकी हैं. 

ऑस्ट्रेलियन ओपन : हार के साथ खत्म हुआ टूर्नामेंट में बोपन्ना का सफर

टीम इंडिया ऑकलैंड से नेपियर के लिए रवाना होगी, जहां उसे इस बुधवार को सीरीज का पहला वनडे मुकाबला खेलना है. टीम इंडिया के लिए न्यूजीलैंड का यह दौरा बिल्कुल आसान नहीं होने वाला है. ये तो तय है कि टीम इंडिया को न्यूजीलैंड में ऑस्ट्रेलिया से कहीं अधिक और कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ेगा. वहीं विराट कोहली भी ऑस्ट्रेलिया में पहली मर्तबा भारत को टेस्ट और द्विपक्षीय वनडे सीरीज में जीत दिलाने वाले कप्तान बनकर सुर्खियों में हैं और उनका मनोबल भी काफी बढ़ा हुआ है.

 

विराट ऑस्ट्रेलिया में अपने बढ़िया प्रदर्शन के अलावा, एक और कारण से भी चर्चा में हैं. विराट मेलबर्न में अपनी अनुष्का के साथ ऑस्ट्रेलियन ओपन खेल रहे टेनिस के सितारा खिलाड़ी रोजर फेडरर से भी मिले. विराट ने अपनी और अनुष्का की फेडरर के साथ एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर सजा की जो देखते ही देखते वायरल भी हो गई. हालांकि कई फैंस ने इस पर विराट को ट्रोल भी किया है. 

स्पोर्ट्स अपडेट:-

मलेशिया मास्टर्स : सेमीफाइनल में मैरिन से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हुई सायना

स्पेन व आयरलैंड दौरे के लिए घोषित हुई भारतीय महिला हॉकी टीम

सीरीज जीतने के बाद भी ऑस्ट्रेलिया ने भारत को नहीं दी इनामी राशि, गावस्कर ने लगाई लताड़

Related News