'मुझे आराम नहीं ज्यादा से ज्यादा क्रिकेट खेलना है' - रोहित शर्मा

नई दिल्ली- भारत के सलामी बल्लेबाज और भारतीय टीम के वनडे उपकप्तान रोहित शर्मा क्रिकेट में विश्राम लेने में यकीन नहीं करते. उनका मानना है कि क्रिकेटरों का करियर सीमित समय के लिए होता है ऐसे में उन्हें व्यस्त कार्यक्रमों की शिकायत नहीं करनी चाहिए. हमें जो मौके मिलते है उसका इस्तेमाल करना चाहिए. क्योंकि हम 50 साल के बाद तो क्रिकेट नहीं खेल सकते.

रोहित शर्मा से टीम के बिज़ी कार्यक्रम के बारे में पूछा गया कि क्या आप किसी समय विश्राम लेंगे तो रोहित ने कहा कि."बिलकुल नहीं. मैं चोटिल होने के बाद टीम में वापसी कर रहा हूं. मुझे नहीं लगता मैं ऐसा करुंगा. मैं ज्यादा से ज्यादा खेलना चाहता हूं. एक समय के बाद आराम ही करना है तो फिर अभी क्यों? व्यस्त कार्यक्रम के कारण ही टीम में खिलाड़ियों को रोटेशन का मौका दिया जा रहा है. जब भी हम कोई सीरीज खेलते हैं, तो यह सुनिश्चित करते हैं कि सभी खिलाड़ी 100 प्रतिशत फिट हो.

रोहित ने 2013 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 7 मैचों की वनडे सीरीज में 491 रन बनाए थे और पिछली सीरीज में श्रीलंका के खिलाफ दो शतक और एक अर्धशतक की मदद से 302 रन ठोक डाले थे. और वे अपनी इस फार्म को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी रखना चाहेंगे. रोहित जब चलते है तो विरोधी टीम के बॉलरों की जमकर धुलाई करते है.

 

कभी खेत में करता था काम, आज है प्रो-कबड्डी का सबसे महंगा खिलाड़ी

कंगारुओं को कंगाल कर देगी तेज गेंदबाज शमी की ये रणनीति

प्रो कबड्डी लीग 2017: पुणेरी पल्टन ने हरियाणा स्टीलर्स को उनके ही घर में 38-22 से हराया

वॉर्न ने बताया कैसे फेंकी 'बॉल ऑफ़ द सेंचुरी'

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

Related News