राजस्थान सरकार का बड़ा एलान, कहा- शिक्षकों को फ्रंटलाइन वर्कर के रूप में माना जाएगा...

राजस्थान सरकार ने कहा है कि माध्यमिक शिक्षा विभाग के शिक्षकों और कर्मियों को अग्रिम पंक्ति का कार्यकर्ता माना जाएगा और प्राथमिकता के आधार पर COVID-19 के खिलाफ टीकाकरण किया जाएगा, राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन (NHM) के निदेशक सुधीर कुमार शर्मा ने इस संबंध में एक आदेश जारी किया और इस बारे में स्कूल शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने ट्वीट किया। 

डोटासरा ने कहा, "शिक्षा विभाग के कर्मचारी इस महामारी में अपनी जान की परवाह किए बिना अपनी सेवाएं दे रहे हैं। इसलिए उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी को समझते हुए माध्यमिक शिक्षा विभाग के सभी कर्मियों को अग्रिम पंक्ति का कार्यकर्ता मानते हुए प्राथमिकता के आधार पर टीके लगाने के आदेश जारी किए गए हैं।" 

उन्होंने कहा कि सभी मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारियों को प्राथमिकता के आधार पर इनका टीकाकरण करने का निर्देश दिया गया है. इस बीच, राजस्थान में गुरुवार को 127 कोविड -19 मौतें और 7,680 मामले दर्ज किए गए, जिससे कुल संख्या 7,346 घातक और 8,97,193 संक्रमण हो गई। एक आधिकारिक रिपोर्ट के अनुसार, ताजा मौतों में, जयपुर में सबसे अधिक 21 मौतें हुईं, इसके बाद जोधपुर (10), उदयपुर और बीकानेर (9 प्रत्येक) हैं।

इतनी मौतों के बाद भी नहीं सुधर रहे लोग, स्वास्थ्य मंत्रालय की रिपोर्ट- 50% अभी भी नहीं लगाते मास्क

शूटिंग सेट से वायरल हुई सनी लियोनी की तस्वीर, फैंस न पुछा मास्क कहा है...

राजस्थान के गाँव में कोरोना का विस्फोट, एक ही दिन में 95 लोग हुए संक्रमित

Related News