राजस्थान के गाँव में कोरोना का विस्फोट, एक ही दिन में 95 लोग हुए संक्रमित
राजस्थान के गाँव में कोरोना का विस्फोट, एक ही दिन में 95 लोग हुए संक्रमित
Share:

जयपुर: कोरोना बेकाबू हुआ तो परिणाम कितने घातक होंगे इसकी कल्पना की जा सकती है. महाराष्ट्र, यूपी, बिहार, राजस्थान सहित देश के कई हिस्सों से आ रही तस्वीरें इसका सबूत हैं. कोरोना संक्रमण के बीच देश की काफी बड़ी आबादी पर खतरा है, जो गांवों में रहती है और जो लगभग बेइलाज हैं. इसी क्रम में राजस्थान के गांव में भी कोरोना का विस्फोट हुआ है, यहां एक दिन में 95 लोग कोरोना से संक्रमित हो गए हैं, इससे गांववालों में दहशत फ़ैल गई है.

झुंझनु जिले के स्यालू कला गांव में तीन शादियों में शामिल हुए 150 लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया. जिसमें 95 लोग संक्रमित पाए गए. यही नहीं शादी के दौरान दुल्हन के पिता की भी मौत हो गई. इसके बाद से आसपास के गांवों में दहशत का माहौल है. स्यालू कला गांव के निवासी सुरेंद्र शेखावत का कहना है जब उन लोगों का कोरोना टेस्ट हुआ, तब गांव के 95 लोग पॉजिटिव गाए थे. 25 अप्रैल को तीन शादियां थी और इस बीच दुल्हन के पिता की मौत भी हो गई. पहले गांव के लोग कोरोना को नहीं मानते थे और बेख़ौफ़ बाहर घूमते रहते थे. जब हर किसी जांच की गई तो तभी यहां पर दहशत का माहौल है और लोग अपने घरों के भीतर बैठे हैं.

यही नहीं वीरेंद्र सिंह का कहना है कि जैसे ही उनके गांव में कोरोना के केस बढ़े, उसके बाद से ही अधिकारियों ने यहां आना मुनासिब नहीं समझा. लोग उनके गांव का नाम सुनकर ही पहले ही रास्ता बदल लेते हैं.  गांवों में पूरी तरह से सन्नाटा पसरा हुआ है, सड़के वीरान हैं,  बच्चे घरों के अंदर बंद है और लोग आवश्यक काम से ही बाहर निकल रहे हैं. 

आज फिर उछला पेट्रोल-डीजल का दाम, जानिए क्या है कीमत

एशिया के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति बने गौतम अडानी, पहले नंबर पर अंबानी का दबदबा कायम

सोने के दामों में आया उछाल, जानिए क्या है नया भाव?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -