छात्राओं संग गंदी हरकतें करता था टीचर लेकिन एक दिन...

हाल ही में अपराध का एक मामला पुणे से सामने आया है. इस मामले में जिला परिषद के स्कूल में पढ़ने वाली छात्राओं से इंटरवल के दौरान अश्लील हरकत करने वाले शिक्षक को एयरपोर्ट पुलिस ने गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया गया है. इस मामले में पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम विक्रम शंकर पोतदार बताया गया है. इस मामले में पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार शिक्षक का यह घिनौना कृत्य पिछले छह महीनों से जारी था और उसने छात्राओं को इस बारे में किसी को न बताने के लिए धमकी भी दी थी.

इस मामले में केंद्र प्रमुख ने इस मामले की शिकायत शिक्षा विस्तार अधिकारी नीलिमा मधुकर म्हेत्रे से की थी और उसके बाद ही उन्होंने जांच के लिए मामला एयरपोर्ट पुलिस को सौंप दिया था. इस मामले में उसके बाद आरोपी शिक्षक पर बाल यौन अत्याचार निवारण कानून के तहत कार्रवाई की गई थी. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ छठी की छात्राओं के साथ हरकत पुलिस ने बताया कि विक्रम पोतदार जिला परिषद स्कूल में कार्यरत था और वह कक्षा छठी की छात्राओं को इंटरवल के दौरान अपने पास बुलाकर अश्लील हरकतें करता था.

वहीं इस मामले में शिक्षक से तंग आकर लड़कियों ने इसकी शिकायत केंद्र प्रमुख को की थी जिसके बाद केंद्र प्रमुख ने इसकी जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दे दी. इस मामले में उसके बाद हवेली पंचायत समिति द्वारा इसकी जांच की गई और शिक्षा विस्तार अधिकारी नीलिमा म्हेत्रे की शिकायत के बाद आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार किया गया.

दहेज़ पड़ा कम तो बहु को निकाला घर से बाहर

बहन के प्रेमी ने की जान से मारने की कोशिश लेकिन...

छेड़छाड़ करने पर महिलाओं ने किया विरोध तो दे दिया धक्का

Related News