'टीचर कपड़ों में हाथ डालते हैं', माता-पिता के सामने झलका छात्रा का दर्द

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में मौजूद एक सरकारी विद्यालय में छात्राओं से गंदी हरकत करने की घटना सामने आई है। छात्राओं से गंदी हरकत का आरोप विद्यालय के ही अध्यापक पर लगा है। खबर के अनुसार, इस अध्यापक की करतूतों के कारण 4 छात्राओं ने विद्यालय तक जाना छोड़ दिया था। घरवालों के द्वारा बहुत पूछताछ करने पर इन छात्राओं ने अपनी आपबीती परिजनों को बताई है। तत्पश्चात, इस पूरी घटना का खुलासा हुआ है। ग्वालियर शहर के लगभग 35 किलोमीटर दूर उटीला थाना इलाके अंतर्गत शासकीय प्राथमिक विद्यालय आरौली में पढ़ने वाली कुछ लड़कियां विद्यालय के ही अध्यापक मुंशीलाल माहौल की गंदी हरकतों से परेशान हो गई थीं। 

8-9 वर्ष की यह छात्राएं विद्यालय जाने को तैयार नहीं थी। घरवालों ने जब इनसे बातचीत की तब इन लड़कियों ने विद्यालय ना जाने के कारण का खुलासा करते हुए बताया कि अपराधी अध्यापक पढ़ाने के चलते पीछे खड़े हो जाते हैं तथा उनके कपड़ों में हाथ डालते हैं। वे शरीर पर हाथ भी फेरते हैं तथा मना करने पर फेल करने की धमकी देते हैं। छात्रा के इस खुलासे के पश्चात् हंगामा मच गया। 

वही आक्रोशित परिजन विद्यालय पहुंच गये तथा उन्होंने विद्यालय में जमकर हंगामा मचाया। घरवाले अपराधी अध्यापक पर सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे थे। कहा जा रहा है कि अध्यापक मुंशीलाल की गंदी हरकतों से कई लड़कियां डरी हुई हैं तथा वो डर के मारे कुछ कहने की हालत में नहीं हैं। मुंशीलाल ने विद्यालय की कई लड़कियों से ऐसी घिनौनी हरकत की है। अब इस घटना में जिले के कलेक्टर विक्रम सिंह ने अपराधी अध्यापक को सस्पेंड कर दिया है एएसपी देहात जयराज कुबेर ने बताया कि अपराधी अध्यापक मुंशीलाल को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

हैरतंअगेज! मदद की गुहार लगाती रही खून से लथपथ बच्ची लोग बनाते रहे वीडियो, फिर जो हुआ...

गुस्से में पति ने पत्नी को कर दिया जमीन में दफन, फिर Apple Watch ने बचाई जान

दो पक्षों के विवाद में हुई व्यक्ति की मौत, हुड़दंगियों ने निकाली पिस्टल

Related News