VIDEO: फैन ने हाथ पर बनवाया तारा सुतारिया के चेहरे का टैटू, देखकर शॉक्ड रह गई एक्ट्रेस

बॉलीवुड स्टार्स के फैंस कुछ भी कर जाते हैं। जी हाँ, स्टार्स के कई फैंस कमाल के होते हैं और अपने पसंददीदा स्टार्स के लिए क्कुह भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं। अब हाल ही में एक फैन ने एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के चेहरे का टैटू अपने हाथों पर बनवाया है। आप देख सकते हैं इस टैटू के फोटोज अब वायरल हो रहे हैं। वहीं तारा सुतारिया ने जब टैटू देखा तो उनके होश उड़ गए।

तारा ने जब देखा कि उनके फैन ने उनके लिए कुछ ऐसा किया है वो भी मुस्कुराए बिना नहीं रह पाईं। अब इस समय यह क्लिप सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है जिसमें एक शख्स उन्हें टैटू हटाने को कहता है। आप देख सकते हैं इसमें उनका नाम और चेहरा बना हुआ होता है। वहीं इस दौरान फैन ने साथ ही उन्हें एक तस्वीर भी गिफ्ट की जिसमें उनका स्केच बना हुआ होता है।

आप देख सकते हैं तारा सुतारिया भी फैन से मुलाकात के बाद खुश नजर आती हैं। वहीं इस दौरान वो ब्लैक स्पोर्ट्स टॉप और ग्रे ट्राउजर में नजर आईं। आप सभी को बता दें कि तारा सुतारिया के इस फैन ने टाइगर श्रॉफ को भी एक स्केच गिफ्ट की। ऐसे में इस दौरान टाइगर श्रॉफ ने ब्लू वेस्ट और ब्लैक पैंट पहन रखा था। इसी के साथ ही उन्होंने फेस मास्क भी लगा रखा था। बीते दिनों ऐसा ही कुछ कार्तिक आर्यन के साथ भी हुआ था और वह टैटू देखने के बाद शॉक्ड रहे गए थे।

'जाओ आखिर तुम्हें मैंने माफ किया', पति को याद कर बोलीं सुतापा

कॉफ़ी पीते- पीते बदल गई थी कंगना की किस्मत, हाथ आई थी ये बड़ी फिल्म

गणतंत्र दिवस पर जरूर देखे देशप्रेम से भरी ये फ़िल्में

Related News