कॉफ़ी पीते- पीते बदल गई थी कंगना की किस्मत, हाथ आई थी ये बड़ी फिल्म

बॉलीवुड की दबंग, बिंदास, निडर, हाजिरजवाब अभिनेत्री की बात हो तो शायद हर कोई कंगना रनौत का ही नाम लेने वाला है. बीते कुछ वर्षों में उनकी पर्सनेलिटी जिस तरह से उभर कर सामने आई है उससे कंगना को एक अलग पहचान मिल चुकी है. कंगना आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. एक से बढ़कर एक फिल्म और फिर उन फिल्मों के लिए नेशनल अवॉर्ड. फिल्म को लेकर सर्वोच्च सम्मान जीतना अब कंगना की आदत सी बन गई. आज किस्मत कनेक्शन में हम कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  के बारें में ही बात करने वाले है. आखिर वो कौन सा लम्हा था जब चमकी थी इस पहाड़ी सुंदरी की किस्मत. तो चलिए बताते हैं आपको. 

गैंगस्टर थी डेब्यू फिल्म: कंगना रनौत के करियर के बारें में बात की जाए तो उनकी डेब्यू मूवी थी गैंगस्टर (Gangster). साल 2006 में आई ये मूवी कंगना के करियर की पहली सुपरहिट मूवी थी. जिसने इंडस्ट्री को ऐसा सितारा दिया जो 16 वर्षों से चमक रहा है. मूवी में इमरान हाशमी और शाइनी आहूजा लीड किरदार में नज़र आए थे.  ये एक रोमाटिंक जोनर की क्राइम ड्रामा मूवी थी जिसमें शाइनी आहूजा ने गैंगस्टर का किरदार प्ले कर चुके है. मूवी की कहानी और इसके कलाकार के अभिनय हर किसी को खूब भाई थी नतीजा मूवी जबरदस्त हिट रही. लेकिन मनाली की रहने वाली कंगना को आखिर ये मूवी मिली कैसे. यकीन मानिए कंगना की किस्मत का कनेक्शन ही था जो वो बॉलीवुड से जुड़ चुकी है. 

कॉफी पीते पीते खुली किस्मत: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  कंगना रनौत (Kangana Ranaut) उस समय मुंबई में थीं और मॉडलिंग की दुनिया के साथ जुड़ी ही थी. उस वक्त निर्देशक अनुराग बसु मूवी गैंगस्टर पर ही काम कर रहे थे. वो एक रेस्ट्रोरेंट पहुंचे थे जहां कंगना पहले से ही मौजूद थीं और कॉफी पी रही थीं. कंगना को देखकर अनुराग बसु को उनमें कुछ बात लगी. लिहाजा एक वेटर के जरिए अनुराग बसु (Anurag Basu) ने एक कागज कंगना के पास भेजा जिस पर लिखा था कि क्या वो एक्टिंग में दिलचस्पी रखती हैं. बस यहीं से ये कहानी शुरू हुई और देखते ही देखते कंगना को रोल ऑफर हुआ था. 

कंगना की हुई फिल्म से छुटटी: जब अनुराग बसु ने कंगना की तस्वीर मूवी के निर्माता महेश भट्ट को नज़र आए तो उन्हें लगा कि शायद ये लड़की इस रोल के लिए ठीक नहीं क्योंकि कंगना की  आयु  उस समय उस रोल के मुताबिक बहुत छोटी थी. लिहाजा उनका पत्ता इस रोल से काट दिया गया और चित्रांगदा सेन को मूवी में साइन कर लिया गया. लेकिन जब मूवी की शूटिंग शुरू हुई तो चित्रांगदा ने मेकर्स का फोन ही नहीं उठाया लिहाजा अनुराग बसु ने फिर से कंगना रनौत को अप्रोच कर चुके है और जो कंगना के नसीब में था वो उन्हें मिल गया. और आज कंगना लाखों दिलों की धड़कन हैं.

गणतंत्र दिवस पर जरूर देखे देशप्रेम से भरी ये फ़िल्में

दीपिका पादुकोण ने पहनी ऐसी ड्रेस कि लोगों ने उर्फी जावेद से कर दी तुलना

Ala Vaikunthapurramuloo के प्रोड्यूसर ने कार्तिक आर्यन को कहा कुछ ऐसा, एक्टर ने कर दी फिल्म छोड़ने की बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -