बेहद ही हॉट और सेक्सी हैं काजोल की छोटी बहन, तस्वीरें देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस काजोल ने तो अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए बॉलीवुड में खास पहचान बना ली है लेकिन इस मामले में उनकी छोटी बहन पीछे रह गई हैं. काजोल की छोटी बहन और एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी भले ही अब फिल्मों में ना नजर आती हो लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए हमेशा फैंस के साथ जुड़ी ही रहती हैं. आपको बता दें आए दिन तनीषा अपने हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. इस बार फिर उन्होंने अपनी कातिलाना फोटोज शेयर की है.

हाल ही में तनीषा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की है जिसके जरिए उन्होंने ये साबित कर दिखाया है कि बोल्डस के मामले में वो किसी से कम नहीं हैं. इस बार उन्होंने जो फोटोज शेयर की हैं उसमे तनीषा का कातिलाना अंदाज़ नजर आ रहा हैं. सभी फोटोज में तनीषा ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं. तनीषा ने कुछ दिन पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ब्रालेस फोटो शेयर की थी जिसके बाद उनकी काफी ज्यादा चर्चाएं हुई थी.

उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- If you don’t have any shadows you’re not in the light! Embrace your uniqueness! आपको बता दें इंस्टाग्राम पर तनीषा के साढ़े 5 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो हर बार उनके इतने हॉट लुक को देखने के लिए तरसते हैं. आपको बता दें तनीषा आखिरी बार फिल्म 'अन्ना' में नजर आईं थीं. इसके अलावा तनीषा नील एन निक्की और टैंगो चार्ली जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

इस हसीना ने नेट के कपड़ें पहनकर दिखाए अपने हॉट प्राइवेट पार्ट्स

पापा सैफ के बाद सारा भी हुई इस फिल्म से बाहर, ये है वजह

सिम्बा की कमाई से रोहित शेट्टी ने किया ये बड़ा काम, फोटो हो रही वायरल

Related News