tanhaji box office : अजय देवगन और सैफ अली खान की फिल्म ने मारी बाजी, 100 करोड़ पार पहुंची गाडी

हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल स्टारर फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर अपने ओपनिंग डे से ही सिनेमाघरों में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। इसके अलावा फिल्म ने हाल ही में 100 करोड़ रुपये का कलेक्शन पूरा कर लिया है, जिसके बाद अब भी फिल्म लगातार अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म ट्रेड जानकारों द्वाराअभी  हाल ही में तानाजी का बीते दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है। जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म ने अपने सातवे दिन में 11.23 करोड़ रुपये की जबरदस्त कमाई की है।

इसके अलावा फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने फिल्म के अब तक के कलेक्शन को दर्शाते हुए फिल्म की जमकर तारीफ की जा रही  है। फिल्म ट्रेड लिखते हैं, तानाजी ने बॉक्स ऑफिस जीत लिया गया है, अद्भुत ट्रेंडिंग, दमदार वीकेंड, मजेदार वीकडेज़, महाराष्ट्र में और बेहतरीन, शुक्रवार को 15.10 करोड़, शनिवार को 20.57 करोड़, रविवार को 26.26 करोड़, सोमवार को 13.75 करोड़, मंगलवार को 15.28 करोड़, बुधवार 16.72 करोड़, गुरुवार को 11.23 करोड़, टोटल कलेक्शन 118.91 करोड़ रुपये रही थी ।

वही इन आंकड़ो को देखते हुए अंदाज़ा लगाया जा सकता है, कि फिल्म आने वाले वीकेंड में फिर एक बार उछाल मार सकती है। बुधवार को मकरसंक्रांति के अवसर पर फिल्म तानाजी ने काफी अधिक कमाई की है। ऐसे में शनिवार और रविवार को फिर कलेक्शन में बढ़ोतरी का अंदाज़ा है।फिल्म तानाजी 17वे दशक के एक वीर योद्धा तानाजी पर बनी एक फिल्म है।वही  इस फिल्म में तानाजी का किरदार अजय देवगन ने निभाया है।अभिनेत्री  काजोल ने इस फिल्म में जहां तानाजी की पत्नी सावित्री बाई का किरदार निभाया है, इसके अलावा सैफ अली खान फिल्म में उदय भान के नेगेटिव किरदार में हैं।आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म को 10 जनवरी को रिलीज़ किया गया था। इस फिल्म के साथ मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित फिल्म छपाक को भी रिलीज़ किया गया था। दोनों फिल्मों की तुलना में तानाजी ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी बेहतरीन छाप छोड़ी है।

रणवीर सिंह की 83 का एक और पोस्टर जारी, सामने आया फेमस ऑल-राउंडर रोजर बिन्नी का किरदार

कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' का एक और टीज़र जारी, इस बार दिखा MGR का लुक

Film Review : कॉमेडी और रोमांस का डबल डोज़ है सनी-सोनाली स्टारर फिल्म 'जय मम्मी दी'

Related News