14 वर्षीय लड़की का प्रेमी-अंकल सहित 6 ने किया बलात्कार, 5 माह की गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

चेन्नई: तमिलनाडु के कोयंबटूर जिले के पोल्लाची में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. एक 14 वर्षीय लड़की 5 महीने की गर्भवती पाई गई है. उसकी प्रेग्नेंसी की खबर मिलने के बाद कोहराम मच गया. परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद हुई जांच में पता चला कि 14 वर्षीय नाबालिग के साथ 6 से अधिक लोगों ने दुष्कर्म किया था. दरअसल, 14 साल की एक लड़की 16 वर्षीय एक लड़के से प्यार करती थी. उस लड़के ने लड़की का यौन शोषण किया. इसके बाद लड़के के पांच दोस्तों ने भी लड़की का बलात्कार किया. लड़की के पांच महीने के प्रेग्नेंट होने के बाद ही उसके परिजनों को इस बात का पता चला. 

इसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई. इस मामले में पुलिस ने पांच युवकों को अरेस्ट कर लिया है, जिसमें दो नाबालिग है. पोल्लाची पुलिस का कहना है कि लड़की दसवीं की छात्र  है और ज्यादातर अकेले घर में रहती थी, उसके पिता और माता मजदूरी करते थे. लड़की को पड़ोस में रहने वाले 11वीं के स्टूडेंट से प्यार हो गया था. इसके बाद दोनों में शारीरिक संबंध बन रहे थे. पुलिस का कहना है कि लड़के के अलावा उसके पांच दोस्तों ने जनवरी और फरवरी महीने में अलग-अलग स्थानों पर लड़की का रेप किया. यौन शोषण करने वालों में एक लड़की का अंकल और पांच पड़ोसी हैं. लड़की को सोमवार को पेट में दर्द की समस्या होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया, इसके बाद उसके गर्भवती होने का पता चला. 

पुलिस का कहना है कि लड़की के साथ उसके प्रेमी (16 वर्षीय), वॉल पेंटिंग का काम करने वाला एक युवक (17 वर्षीय) के अलावा एस नागराज (19 साल), टी प्रवीण (20 साल) और वी मुथुमुरगन (19 साल) ने बलात्कार किया. इसके अलावा लड़की के 31 वर्षीय अंकल एम महाराजोथी ने भी दुष्कर्म किया. इन सभी ने तीन अलग-अलग जगहों पर दुष्कर्म किया.  लड़की की शिकायत के आधार पर पुलिस ने Pocso एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है और दो नाबालिग समेत पांच को अरेस्ट कर लिया है. इसके साथ ही एक आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है.

नाइजीरिया ने अपहृत 100 माताओं और बच्चों की रिहाई को किया सुनिश्चित

नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार हुआ ये भाजपा कार्यकर्ता

शर्लिन चोपड़ा को एडल्ट इंडस्ट्री में लाये थे राज कुंद्रा, एक प्रोजेक्ट के लिए देते थे इतने रुपए

Related News